Breaking

Sunday, March 27, 2022

तकरीबन 2000 कार्यकर्ता व गाड़ियों का काफिला 'आप' पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में हिसार पहुंचा

तकरीबन 2000 कार्यकर्ता व गाड़ियों का काफिला 'आप' पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में हिसार पहुंचा           

*कार्यकर्ताओं ने  डॉक्टर सुशील गुप्ता प्रभारी आम आदमी पार्टी हरियाणा का भव्य स्वागत व अभिनंदन किया*                 
जींद : जिले के कार्यकर्ताओं में आम आदमी पार्टी पश्चिमी जोन कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर विशेष उत्साह व खुशी की लहर थी। हिसार में संपन्न हुए इस कार्यकर्ता सम्मेलन में जबरदस्त हुजूम उमड़ा। जिसमें विशेष तौर से हिसार ,फतेहाबाद ,सिरसा, जींद के सभी कार्यकर्ताओं के साथ हरियाणा प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता ने कार्यक्रम मैं मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। इस कार्यकर्ता सम्मेलन  व डॉक्टर सुशील गुप्ता के अभिनंदन समारोह में अपार जनसमूह को देखकर लगता था कि आगे आने वाला समय हरियाणा में आम आदमी पार्टी का होगा।
गौरतलब है कि जींद से सैकड़ों गाड़ियों का काफिला, हजारों लोग इस कार्यक्रम में पहुंचे । डॉक्टर सुशील गुप्ता का वहां पहुंचने पर जींद के कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं व बुके आदि भेंट कर भव्य स्वागत किया। जिला जींद के प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी डॉ गणेश कौशिक ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि डॉ सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी नाम की राजनीति नहीं काम की राजनीति करती है। दिल्ली सरकार की गुड गवर्नेंस तथा पंजाब की प्रचंड जीत ने स्पष्ट कर दिया है कि हरियाणा की जनता भी सत्ता परिवर्तन देख रही है। आम आदमी पार्टी की सरकार लाना चाहती है हरियाणा की जनता ।  क्योंकि हजारों लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। हरियाणा के अनेक बड़े नेता उनके संपर्क में है। लेकिन पार्टी साफ-सुथरी छवि के लोगों को ही प्राथमिकता देगी। पश्चिमी जोन अध्यक्ष  लक्ष्य गर्ग ने हरियाणा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था का जनाजा निकल चुका है। बीजेपी झूठ और वादाखिलाफी राजनीति कर रही है ।  अनेक कल्याणकारी योजनाओं का सरकार द्वारा राग अलापा जा रहा है। वास्तविक धरातल पर कुछ भी नहीं है। हरियाणा की जनता को लेकर सरकार बीजेपी गंभीर नहीं है ।  जनता बदलाव चाहती है और सत्ता परिवर्तन कर आम आदमी पार्टी की सरकार चाहती है। कमांडो रामेश्वर श्योराण जॉन संगठन मंत्री ने आवाहन किया हरियाणा की भ्रष्ट सरकार को आप पार्टी जड़ मूल से उखाड़ कर जनता का राज स्थापित करेगी। महिला जॉन अध्यक्षा जैन जिला महिला अध्यक्ष डॉ रजनीश जैन, हिसार अध्यक्ष संजय बुरा व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।              
जींद से पहुंचे लाभ सिंह सिद्धू जिला अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल की नीति और नियत में कोई फर्क नहीं है एवं उनके जिले में भी बहुत बड़ी संख्या में लोग पार्टी जॉइन कर रहे हैं। हरियाणा में भी जनता आप पार्टी को प्रचंड बहुमत प्रदान करेगी। हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार होगी। डॉ रजनीश जैन जिला महिला अध्यक्ष ने इस जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केजरीवाल की नीतियां और इमानदारी इस देश की राजनीति ही नहीं बल्कि सामाजिक परिवेश को भी बदल देगी। प्रदेश संगठन को मजबूत करने के लिए हम प्रदेश प्रभारी सांसद डॉ गुप्ता के साथ इस बदलाव का हिस्सा बनेंगे। दिल्ली मॉडल सरकार व  भगवंत मान पंजाब सरकार ने सत्ता में आते ही जनता की भलाई में अनेकों वायदों को पूरा कर दिया है । पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल जनकल्याण और जन हितैषी कार्य करने में हमेशा तत्पर रहते हैं।                           
कार्यकर्ता सम्मेलन में जिले से हजारों लोगों के साथ पहुंचने वालों में लाभ सिंह सिद्धू ,डॉ गणेश कौशिक, शंकर गोयल ,वीरेंद्र आर्य, अनिल सुद्कैन, अजीत सिंह, सोमनाथ सैनी, तरसेम गोयल, आईडी गोयल, डॉ सुरेश जैन,  डॉक्टर डीपी जैन, राजकुमार,  पाला राम ,ओम सिंह सांगवान, शीला बंसल, सुनीता, रिचा, धर्मवीर, राजेश यादव, विमलेश दहिया आदि पहुंचे हुए थे।

No comments:

Post a Comment