Breaking

Thursday, March 24, 2022

फोन का सिम मिलने के बाद 80 जवानों ने छाना कोना-कोना

फोन का सिम मिलने के बाद 80 जवानों ने छाना कोना-कोना;

 महिला बैरक की भी तलाशी, कुछ आपत्तिजनक नहीं मिला
सिरसा : हरियाणा की सिरसा जेल में बुधवार को पुलिस प्रशासन ने बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया। डीएसपी आर्यन चौधरी और जेल अधीक्षक शेर सिंह के नेतृत्व में पुलिस-जेल के 80 जवानों ने जेल का कोना कोना छान मारा। हालांकि इस दौरान जेल ये कोई आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई। छापेमारी से जेल में हड़कंप मचा रहा। कयास लगाए जा रहे थे कि यहां से कुछ बंदियों के पास से मोबाइल फोन या नशे का सामान मिल सकता है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं मिला।

*सिम मिलने के बाद सर्च का फैसला*

सिरसा जेल में लगातार मोबाइल व सिम मिलने की घटनाएं सामने आने के बाद बुधवार को जिला पुलिस और जेल स्टाफ द्वारा संयुक्त सर्च ऑपरेशन चलाया गया। सुबह जिला पुलिस के 55 जवान डीएसपी आर्यन चौधरी के नेतृत्व में जिला कारागार पहुंचे। इनमें महिला कर्मी भी मौजूद थी। जेल स्टाफ के 25 सदस्यों को साथ लेकर जेल में चप्पे-चप्पे की जांच की गई है। जेल अधीक्षक शेर सिंह भी मौजूद रहे। सर्च ऑपरेशन के दौरान जेल परिसर से कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली। इसके बाद पुलिस टीम वापस लौट गई। गौरतलब है कि सोमवार को जिला कारागार से सिम बरामद हुआ था। इस संबंध में हुडा चौकी में मामला भी दर्ज किया गया था।
*महिला बैरक की तलाशी भी हुई*

डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया कि आज दो घंटे तक जिला कारागार में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जिला कारागार के चप्पे-चप्पे की जांच की गई। महिला बैरक की जांच के लिए पुलिसकर्मी भी साथ ही। उन्होंने कहा कि जिला पुलिस के कुल 55 जवानों व जिला कारागार के 25 जवानों ने संयुक्त ऑपरेशन चलाया। कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है।

*छतों को भी खंगाला*

जेल अधीक्षक शेर सिंह ने बताया कि जिला पुलिस टीम के साथ संयुक्त जांच की गई। बैरक व छतों की भी जांच की गई। कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली। उन्होंने कहा कि उच्चाधिकारियों के निर्देशों पर लगातार जांच कार्य जारी रहता है। कोई भी निषेध वस्तु मिलने पर पुलिस में मामला भी दर्ज करवाया जाता है।

No comments:

Post a Comment