Breaking

Thursday, March 31, 2022

बीरेंद्र सिंह समेत किसी भी पूर्व विधायक या एमपी की आप में नो इंट्री

बीरेंद्र सिंह समेत किसी भी पूर्व विधायक या एमपी की आप में नो इंट्री

जींद : ( संजय कुमार ) ÷ भाजपा के वरिष्ठ नेता और बांगर में चौधर लाने के नाम पर लंबे समय से राजनीति कर रहे चौधरी बीरेंद्र सिंह की आम आदमी पार्टी में इंट्री नहीं हो पाएगी। उचाना हलके के कई गांवों की पंचायतों ने बीरेंद्र सिंह के बारे में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और जिला संगठन के पदाधिकारियों को नकारात्मक रिपोर्ट दी हैं। जिसके बाद पार्टी ने बीरेंद्र सिंह, उनके बेटे बृजेंद्र सिंह व पत्नी प्रेमलता की आप में इंट्री न करवाने का निर्णय लिया है। हालांकि आप के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता ने पांच दिन पहले उचाना में बीरेंद्र सिंह के जन्मदिन पर जनसभा में बीरेंद्र सिंह को आप में इंट्री का खुला न्योता दिया था। लेकिन अब पार्टी ने उचाना हलके सहित अन्य लोगों की रिपोर्टों को देखते हुए उनकी पार्टी में इंट्री न करवाने का निर्णय लिया है। आप के जींद जिले के प्रधान लाभ सिंह सिद्धू ने वीरवार को पत्रकारों से बातचीत में यह घोषणा की। सिद्धू ने यह भी कहा कि उचाना हलके के लोगों ने यह भी रिपोर्ट दी हैं कि बीरेंद्र सिंह को आप में शामिल किया तो पार्टी गर्त में चली जाएगी। उन्होंने इन सब रिपोर्टों को मुख्यालय को भेज दिया है। इस मौके पर पार्टी की महिला विंग की जिला प्रधान डा. रजनीश जैन, डा. सुरेश जैन, तरसेम गोयल भी मौजूद थे।
*आम आदमी की पार्टी, इसलिए पूर्व विधायकों व एमपी की इंट्री बंद*

अब हरियाणा के किसी भी पूर्व विधायक या पूर्व सांसद की भी आम आदमी पार्टी में इंट्री नहीं होगी। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इस बारे में हरियाणा के सभी जिला प्रधानों व संगठन मंत्रियों को आनलाइन मीटिंग करके आदेश दिए हैं। इस मीटिंग में केजरीवाल ने सभी जिला प्रधानों से कहा कि वे किसी भी पूर्व विधायक या पूर्व एमपी की अपने स्तर पर पार्टी में इंट्री न कराएं। पार्टी के नेताओं का कहना है कि आप सिर्फ आम आदमी की पार्टी है। इसलिए आम आदमी ही नगर परिषद या विधानसभा का चुनाव लड़ेगा। किसी भी पूर्व विधायक की इंट्री नहीं करवाई जाएगी।
*जांच के बाद ही होगी बड़े नेताओं की इंट्री*

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा के सभी जिला प्रधानों, हरियाणा प्रभारी राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता, संगठन मंत्री सहित सभी नेताओं से कहा है कि यदि कोई बड़ा नेता आम आदमी पार्टी में शामिल होना चाहता है तो उसका नाम मुख्यालय में भेजें। पहले उसकी जांच की जाएगी। यदि उस पर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं होगा और फील्ड में लोग उसे पसंद करते होंगे, तभी उसकी इंट्री करवाई जाएगी।
*दावा: बसपा के 12 जिलों के नेता आप में शामिल*

आम आदमी पार्टी के जींद जिले के प्रधान लाभ सिंह सिद्धू ने बताया कि बहुजन समाज पार्टी के कई जिलों के नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। दो दिन पहले हरियाणा से 12 जिलों से बसपा इकाई के पदाधिकारी और प्रदेश के वरिष्ठ नेता रंगा जी ने सुशील गुप्ता के कार्यालय में आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली है। अब वे लोग गांवों में जाकर गरीब तबके के लोगों को आम आदमी पार्टी से जोड़ने का काम करेंगे। इन लोगों की ड्यूटी लगाई है कि बसपा के कार्यकर्ताओं की आप में इंट्री करवाई जाए। इस अवसर पर जिला प्रेस प्रवक्ता डॉक्टर गणेश कौशिक ने जिला स्तर पर की जा रही आप पार्टी की गतिविधियों की जानकारी दी | 

No comments:

Post a Comment