Breaking

Thursday, March 3, 2022

पीएनबी बैंक की दीवार तोडकर चोरी का प्रयास करने वाला आरोपी काबू

पीएनबी बैंक की दीवार तोडकर चोरी का प्रयास करने वाला आरोपी काबू

सीसीटीवी फूटेज के आधार पर हुआ खुलासा

जींद : जुलाना में पीएनबी बैंक की शाखा में चोरी की मंशा से घुसा आरोपी जींद पुलिस द्वारा काबू कर लिया गया। आरोपी की पहचान जुलाना के वार्ड नं05 के रहने वाले दीपक के तौर पर की गई है। आरोपी दीपक को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत के लिए जेल भेज दिया गया है।

28 फरवरी 2022 को थाना जुलाना में पीएनबी बैंक शाखा जुलाना के मैंनेजर आशीष श्योकंद ने जुलाना मंडी चौकी में शिकायत में बताया कि उसे बैंक के चपरासी ने सूचना दी कि 2 दिन से सरकारी छुट्टी के बाद सोमवार को सुबह वह बैंक में पहुंचा तो बैंक की दीवार टुटी हुए थी जो किसी अज्ञात द्वारा चोरी का प्रयास किया गया था जो थाना जुलाना में बैंक मैंनेजर की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया व पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर जांच शुरु की गई।
थाना जुलाना प्रभारी निरीक्षक समरजीत सिंह ने इस संबंध में बताया कि जुलाना के पीएनबी बैंक में दीवार तोडकर चोरी का प्रयास करने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया जिसके बाद अनुसंधानकर्ता मुख्य सिपाही लखविन्द्र सिंह द्वारा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया जिसमें आरोपी दीपक की पहचान की गई। आरोपी दीपक को काबू कर अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment