Breaking

Friday, April 1, 2022

पानीपत में डंपर ने कार को मारी टक्कर:गांव नारा के अड्‌डे पर हुआ हादसा; चालक की मौत; महिला समेत 2 बच्चों की हालत गंभीर

पानीपत में डंपर ने कार को मारी टक्कर:गांव नारा के अड्‌डे पर हुआ हादसा; चालक की मौत; महिला समेत 2 बच्चों की हालत गंभीर

पानीपत : हरियाणा के पानीपत जिले के नारा गांव के अड्‌डे पर एक सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार डंफर ने कार को कुचल दिया। टक्कर लगने से कार में सवार दो बच्चे, महिला व युवक बुरी तरफ अंदर ही फंस गए। किसी तरह चारों को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक कार चालक की मौत हो चुकी थी, जबकि अन्य तीनों सवार गंभीर रूप से घायल हैं।

तीनों को पानीपत सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्रारंभिक उपचार के बाद तीनों को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। मृतक के शव का पंचनामा भरवा कर शवगृह में रखवा दिया गया है। मृतक के चचेरे भाई की शिकायत के आधार पर आरोपी डंपर चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337, 304ए के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।
*चचेरे भाई की आंखों के सामने हुआ हादसा*

मतलौडा थाना पुलिस को दी शिकायत में सतबीर ने बताया कि वह गांव नारा का रहने वाला है। 31 मार्च की रात करीब 11 बजे वह अपने गांव के अड्डे पर मौजूद था। इसी दौरान सफीदों की तरफ से एक युवक अपनी कार को धीरे-धीरे अपनी साइड में चलाता हुआ आ रहा था। वहीं मतलौडा की तरफ से एक डंपर तेज रफ्तार से आया। देखते ही देखते डंपर चालक ने कार में सीधी टक्कर मार दी।
हादसा देख सतबीर मौके पर पहुंचा तो देखा कि कार में चचेरा भाई रामफल (29), उसकी पत्नी रेखा, उसका 2 साल का बेटा आदित्य व शिवानी पुत्री रमेश थे। हादसे में चारों कार में फंस गए थे। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने किसी तरह चारों को कार से बाहर निकाला। रामपाल की मौके पर ही मौत हो गई थी। बाकी तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

हादसे के बाद आरोपी डंपर चालक मौके पर डंपर छोड़कर फरार हो गया। घायलों को निजी वाहनों के माध्यम से तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से तीनों को प्रारंभिक उपचार के बाद उनकी हालत गंभीर बनी देख डॉक्टरों ने रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

No comments:

Post a Comment