Breaking

Saturday, April 2, 2022

हिसार में चोरों ने उड़ाए साढ़े 3 लाख के जेवरात :खिड़की तोड़ कर घुसे थे चोर; घर में सो रहे लोगों को नहीं हुआ कोई आभास

हिसार में चोरों ने उड़ाए साढ़े 3 लाख के जेवरात :खिड़की तोड़ कर घुसे थे चोर; घर में सो रहे लोगों को नहीं हुआ कोई आभास

Thieves blew jewelery worth 3.5 lakhs in Hisar: Thieves had entered by breaking the window; The people sleeping in the house did not have any idea
हिसार के गांव ईशरहेडी ढाणी (खेदड़)
हिसार : हरियाणा के हिसार के गांव ईशरहेडी ढाणी (खेदड़) में चोर रात को साढ़े 3 लाख रुपए से ज्यादा के जेवरात चुरा ले गए। चोर खिड़की तोड़ कर अंदर घुसे और चोरी की निकल गए। परिवार के सदस्य सुबह सो कर उठे तो वारदात का पता चला। सूचना के बाद थाना बरवाला पुलिस FSL टीम के साथ मौके पर पहुंची। छानबीन कर चोरों के बारे में सबूत जुटाए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है।

*घर में सो रहे थे परिजन*

ईशरहेडी ढाणी (खेदड़) निवासी बलजीत सिंह ने बताया कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है। वह गांव से बाहर खेतों में बनी अपनी ढ़ाणी में परिवार के साथ रहता है। रात को वे घर के सभी दरवाजे अंदर से बंद कर सो गए थे। सुबह जागे तो पता चला कि घर में चोरी हो गई है। चोरी की सूचना थाना बरवाला पुलिस को दी तो SI सुरेश कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन की।

*ये आभूषण हुए चोरी*

बलजीत ने पुलिस को बताया कि गुरुवार रात को चोर उसके घर में पीछे की तरफ लगी खिड़की को तोड़ कर अंदर घुसे थे। इसके बाद उन्होंने पूरा घर छान मारा। परिवार के सदस्य घर में सो रहे थे, लेकिन चोरों के आने की भनक किसी को नहीं लगी। चोर अलमारी का ताला तोड़कर 2 तोला सोने कि चेन, एक तोला का मंगलसूत्र, 3 ग्राम की गले की तबीजी, 2 जोड़ी कानों के कुंडल 10 ग्राम, 4 ग्राम की नथ, 2 दो जोड़ी कानों की बाली, 1 तोला दो महिला अंगूठी, 10 तोले की चांदी की पाजेब, एक जोड़ी चांदी कि कुंडली, एक चांदी का रुपया, 1 जोड़ी चांदी के घुंगरू चोरी करके ले गये।

*चोरों का सुराग नहीं*

थाना बरवाला की ASI बबीता ने बताया कि परिवार को घर में हुई चोरी का पता सुबह तब लगा जबकि वे उठ कर काम धंधे में लगे। पुलिस ने 457,380 IPC के तहत केस दर्ज कर लिया है। चोरों के बारे में फिलहाल पता नहीं लगा है।

No comments:

Post a Comment