Breaking

Wednesday, May 18, 2022

मुरथल के ढाबे पर परांठों के साथ चल रहा था जिस्मफरोसी का धंधा, रेड पड़ी

मुरथल के ढाबे पर परांठों के साथ चल रहा था जिस्मफरोसी का धंधा, रेड पड़ी

सोनीपत : अपने पराठों के स्वाद के लिए सोनिपत स्थित मुरथल के ढाबे देश ही नहीं बल्कि विदेश में मशहूर है। जानकारी के मुताबिक कई ढाबों पर देह-व्यापार और जुएं का गोरखधंधा पकड़े जाने के बाद मुरथल के ढाबों को अपनी इज्जत वापस पटरी पर लाने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ सकता है ।अवैध धंधे में पकड़े गए ढाबे लोकप्रियता के मामले में हालांकि इतने प्रचलित नहीं थें। 
लेकिन इनकी वजह से मुरथल के नामी-गिरामी ढाबों के संचालकों को बदनामी का डर सता रहा है।इस घटना के बाद अब ढाबा एसोसिएशन अब इस तरह की गैरकानूनी गतिविधियों को रोकने के लिए योजना बनाने पर रणनीति तैयार कर रहा। 

 
जीटी रोड़ से गुजरने वाले अफसर से लेकर आम आदमी तक हर कोई इन पराठों के स्वाद का मजा उठाना नहीं भूलता है। कुछ महीनों पहले पुलिस को ढाबों पर जुआं,देह व्यापार जैसी गैरकानूनी गतिविधियों की जानकारी मिलती है। जिसके बाद जरूरी कदम उठाए जाते है।
7 जुलाई को इन ढाबों में रेड की गई थी। यहां से 12 युवतियों और 3 युवकों को देह व्यापार और 9 युवकों को जुआ खेलते दबोचा गया । जुआ खेलते पकड़े गए युवकों से 1.63 लाख रुपये बरामद किए गए हैं। मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम ने स्थानीय पुलिस व एसडीएम के साथ छापा

No comments:

Post a Comment