Breaking

Thursday, June 23, 2022

टक्कर के बाद कार में लगी भयंकर आग, जलकर इतने युवकों की मौत, तस्वीर देख रूह कांप जाएगी

टक्कर के बाद कार में लगी भयंकर आग, जलकर इतने युवकों की मौत, तस्वीर देख रूह कांप जाएगी

सोनीपत: हरियाणा में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। खासकर सोनीपत से तो आयेदिन हादसे सामने आते हैं। जहां अब एक बार फिर यहां एक बेहद ही दर्दनाक हादसा हुआ है। बतादें कि, यह हादसा बीती रात मेरठ झज्जर नेशनल हाईवे पर हुआ। यहां से गुजर रही एक तेज रफ्तार आई-20 कार अचानक कंक्रीट के बेरिकेड्स से जाकर टकरा गई। 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बेरिकेड्स से टकराने के बाद कार में भयंकर आग लग गई। वहीं जानकारी के अनुसार, हादसे के वक्त कार में 6 युवक सवार थे। जिनमें से तीन की हादसे की चपेट में आकर और जलकर मौत हो गई। जबकि तीन की किसी तरह से जिंदगी बच पाई है। लेकिन इनकी भी हालत काफी गंभीर बताई जाती है। ये तीनो गंभीर रूप से घायल हैं। इन्हें इलाज के लिए रोहतक PGI ले जाया गया है। 
*घूमने निकले थे....*

बताया जाता है कि, ये सभी युवक घूमने के लिए निकले थे लेकिन इन्हें क्या पता था कि इस बीच इनके साथ एक ऐसा हादसा होगा जो सबकुछ तबाह कर देगा। फिलहाल, पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सोनीपत में रखवा दिया है और हादसे में आगे की जांच-पड़ताल के साथ बनती कार्रवाई कर रही है। 

हादसे में तीनो मृतक युवकों की पहचान पुलकित निवासी नारनौल, सन्देश निवासी रेवाड़ी व रोहित निवासी गुरुग्राम के रूप में हुई है। वहीं, घायलों की पहचान अंकित, नरवीर व सोमबीर के रूप में हुई है। इन्हें लेकर एक जानकारी यह भी मिल रही है कि ये सभी मेडिकल की पढ़ाई कर रहे थे। 
*हादसा, आग और फिर कार की तस्वीर ....*

No comments:

Post a Comment