Breaking

Sunday, June 12, 2022

आजीवन जींद की महिला मरीजों का फ्री इलाज करने की शपथ ली : डॉ. रजनीश जैन

आजीवन जींद की महिला मरीजों का फ्री इलाज करने की शपथ ली : डॉ. रजनीश जैन                 

जींद: 12 जून : नगर परिषद जींद प्रधान पद के लिए आम आदमी पार्टी उम्मीदवार डॉ रजनीश जैन ने आज कई कॉलोनियों में नुक्कड़ सभाएं व अनेक जनसंपर्क अभियान  व दौरा कर लोगों से वोट की अपील की उनका अनेक स्थानों व सभाओं में जोरदार स्वागत किया गया।                                 
इस दौरान डॉ रजनीश जैन ने कहा कि जींद के हालात बद से बदतर हो चुके हैं ।  प्रॉपर्टी टैक्स की ठगी की जा रही है। सड़कें टूटी पड़ी हैं, सीवर व्यवस्था चरमराई हुई है ,पार्को की हालत दयनीय है , स्ट्रीट लाइट नाम मात्र है, कुल मिलाकर नगर परिषद भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुकी है । अगर शहर वासियों को जन सुविधाएं चाहिए व समस्याओं से निजात पाना है तो झाड़ू के सामने वाला बटन दबाकर आम आदमी पार्टी को जिताना होगा ।  उनका लक्ष्य शहर का विकास कराना है। आम आदमी पार्टी की झाड़ू भ्रष्टाचार पर पूर्ण रूप से चलेगी नगर परिषद में सुशासन स्थापित होगा।            
उन्होंने अपने चुनाव प्रचार को जोरों से करते हुए आगे कहा कि उन्हें अपार जनसमर्थन मिल रहा है तथा वे हर वर्ग की जन हितैषी व जनहित के कार्य करवाएगी और शहरवासियों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी। जनता उन्हें मौका देगी तो वे शहर का विकास करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। 

एक अन्य प्रोग्राम के दौरान त्याग और तपस्या की मिसाल कहीं जाने वाले जैन स्थानक द्वारा डॉ रजनीश जैन को जींद आयरन लेडी का खिताब देकर सम्मानित कर उन्हें जीत का आशीर्वाद मिला इस अवसर पर उन्होंने यह भी शपथ ली कि वे आजीवन जींद शहर की महिलाओं का फ्री इलाज करने का काम करेंगी।

No comments:

Post a Comment