Breaking

Wednesday, June 15, 2022

अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन में डॉक्टर जैन को दिया अपना पूर्ण समर्थन

अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन में डॉक्टर जैन को दिया अपना पूर्ण समर्थन

जींद :14 जून: आम आदमी पार्टी की चेयरमैन प्रत्याशी आयरन लेडी के खिताब से नवाजी गई । डॉक्टर रजनीश जैन ने शहर में अनेकों नुक्कड़ सभाओं व जनसंपर्क अभियान के दौरान कहा है कि यदि उन्हें शहरवासी जीता कर नगर परिषद की बागडोर संभालने का मौका देते हैं तो वे जींद शहर को चमका कर के रख देंगी। विकास कार्यों की झड़ी लगा देंगी। जींद की जनता की आशाओं पर खरा उतरेगी ।  उन्होंने जींद के सभी वार्ड से  भारी जन समर्थन मिलने पर अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि वे जींद शहर  की जनता की समस्याओं व तकलीफों एवं भ्रष्टाचार को खत्म करके  ही दम लेंगी।                      
उन्होंने आगे कहा कि वे जो भी वादा करेगी समूची गारंटी के साथ पूरा करने का वचन देती है।  जन्म एवं मृत्यु प्रमाण पत्र ,प्रॉपर्टी आईडी ,भवन निर्माण नक्शा व नगर परिषद से संबंधित अन्य दस्तावेजों को ऑनलाइन आवेदन करने की व्यवस्था करवाएंगे ,शहर की सभी सड़कों के सुधार का कार्य किया जाएगा ,खाली प्लॉट पर टैक्स नहीं लगाए जाने का हर संभव प्रयास किया जाएगा 
साफ-सुथरे सुलभ शौचालय एवं पीने के पानी की संपूर्ण व्यवस्था की जाएगी, पूरे शहर में स्ट्रीट लाइट को दुरुस्त किया जाएगा  शहर की भीड़ वाली जगहों पर पार्किंग व्यवस्था उपलब्ध करवाई जाएगी, सीवर व्यवस्था दुरुस्त करवाने एवं नई पाइप लाइन बिछाने का काम जल्द से जल्द किया जाएगा शहर में घूम रही गौ माता के लिए चारे की उचित व्यवस्था की जाएगी आवारा और बेसहारा घूम रहे पशुओं से निजात मिलेगी। शहर के बच्चों भविष्य के लिए वातानुकूलित पुस्तकालय की व्यवस्था होगी।                                      
जींद शहर के सभी वार्ड  की सामूहिक समस्याओं से पूर्णतया परिचित सामाजिक एवं शैक्षणिक रूप से सुधार कार्य करने में पूर्ण रूप से सक्षम है व परिवारवाद जाति धर्म से ऊपर उठकर  सभी के दुख दर्द समस्याओं को समझने वाली सशक्त महिला है। उन्होंने महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में काफी कार्य किए हैं। डॉ जैन द्वारा घोषित शपथ कि वे महिलाओं की ओपीडी फ्री करेंगे कि पूरे शहर में भूरी भूरी प्रशंसा की जा रही है। 

गौरतलब है कि अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण, प्रदेश प्रवक्ता विपिन एवं जिला अध्यक्ष सुनील कुमार अग्रवाल समाज से पूर्ण समर्थन व सहयोग का वादा किया।

No comments:

Post a Comment