Breaking

Thursday, July 14, 2022

पुलिस ने ढाबा पर छापामारी करके अनैतिक व्यापार करने के आरोप में महिला सहित 3 को किया काबू

*पुलिस ने ढाबा पर छापामारी करके अनैतिक व्यापार करने के आरोप में महिला सहित 3 को किया काबू,* 

* Police raided Dhaba and arrested 3 including woman for doing immoral business,*
*होटल संचालक सहित 4 के खिलाफ मामला दर्ज।* 
*बाहर से लडकियां बुलाकर अनैतिक व्यापार कर मोटा पैसा कमाया जा रहा था।*

जींद :  जीन्द पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर एक गांव में बने ढाबा में छापामारी करके 1 महिला सहित 2 अन्य आरोपियों ढाबा मैनेजर गुरमीत वासी उत्तम नगर दिल्ली व वेटर मयंक उर्फ बिट्टू वासी बीकानेर को ढाबा में अनैतिक व्यापार कराने के आरोप में काबू किया है इस सम्बंध में महिला थाना में होटल संचालक सहित 4 लोगों के खिलाफ वैश्यावृति करने व करवाने के आरोप में मामला दर्ज किया है।
महिला थाना प्रभारी गीता देवी ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोगों द्वारा लक्ष्यदीप वैष्णो होटल गांव किनाना में वैश्यावृति का धंधा चलाया जाता है। जिस सूचना पर प्रबन्धक महिला थाना ने बिना देरी किये साथी कर्मचारियों के साथ रेडिंग पार्टी तैयार करके एक कर्मचारी को 500 रूपये देकर नकली ग्राहक बना कर होटल में भेजा। नकली ग्राहक का ईशारा पाकर टीम ने होटल में रैड की होटल काउंटर पर बैठे लडके का काबू कर उसका नाम पता पूछा तो लड़के की पहचान गुरमीत वासी उत्तम नगर दिल्ली के रूप में हुई है। इसके अलावा होटल के कमरों में दो लडके व एक लडकी आपत्ति जनक अवस्था में मिले। जो अंधेरे का फायदा उठा दोनों लड़के भाग निकले।
पूछताछ पर होटल मैनेजर गुरमीत सिंह ने बताया कि वह करीब 6 माह से यहां नौकरी कर रहा है। ढाबा मालिक सुभाष दूहन के कहने पर ढाबा के वेटर मयंक उर्फ बिट्टू के माध्यम से ग्राहकों के लिए बाहर से लडकियां बुलाकर वैश्यावृति के लिए कमरे किराए पर दिए जाते हैं। 
पुलिस ने गुरमीत सिंह, मयंक उर्फ बिट्टू, होटल मालिक सुभाष व 1 महिला के खिलाफ महिला थाना जीन्द में अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल होटल के मालिक सुभाष दुहन की गिरफ्तारी बाकी है। पकडे गये सभी आरोपियों को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत के जिला जेल जीन्द में भेजा गया है।

No comments:

Post a Comment