Breaking

Friday, July 15, 2022

सुरभि गर्ग ने कैथल के साथ -साथ जीन्द का भी बढ़ाया मान सम्मान

सुरभि गर्ग ने कैथल के साथ -साथ जीन्द का भी बढ़ाया मान सम्मान 

नगर परिषद कैथल की चेयरपर्सन बनी जीन्द की बेटी सुरभि गर्ग को किया गया सम्मानित

जीन्द : हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री मांगेराम गुप्ता की पोती व महावीर गुप्ता की बेटी सुरभि गर्ग ने नगर परिषद कैथल की चेयरपर्सन बनकर न केवल कैथल का गौरव बढ़ाया है बल्कि जीन्द का मान सम्मान भी ऊंचा किया है। यह वक्तव्य अखिल भारतीय अग्रवाल हरियाणा के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने दिया। 
राजकुमार गोयल आज यहां सुरभि गर्ग के सम्मान में आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस समारोह में जीन्द की बेटी सुरभि गर्ग को नगर परिषद कैथल का चेयरपर्सन बनने पर विशेष सम्मान से नवाजा गया। इस अवसर पर महाबीर गुप्ता, सुरभि गर्ग के पति संदीप गर्ग, रीटा अरोडा, राजकुमार गोयल, रामधन जैन, सावर गर्ग, सोनू गर्ग, मनोज गुप्ता, पंकज गोयल, गोविंद गुप्ता इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
इस मौके पर राजकुमार गोयल ने कहा कि हम सबको बडी खुशी है कि जीन्द में पल्ली बड़ी सुरभि गर्ग ने नगर परिषद कैथल के चेयरपर्सन का पद हासिल किया है। पूरे जीन्द को उन पर गर्व है और आज इसी खुशी में सुरभि गर्ग को विशेष सम्मान से नवाजा गया है। इस मौके पर सुरभि गर्ग ने कहा कि आज उनके पैतृक शहर के लोगों ने जो मान सम्मान दिया है उस सम्मान को वे कभी भी भूल नही पाएंगी। 
उन्होंने कहा कि उनकी रगो में उनके दादा मांगे राम गुप्ता का खून है जिस प्रकार उनके परिवार ने कभी भी ईमानदारी से समझौता नहीं किया उसी प्रकार वह भी ईमानदारी के रास्ते पर चलते हुए कैथल को विकास के पटल पर लेकर जाएंगी। उन्होने कहा कि उनकी जीत में जहां कैथल के लोगों का भरपूर सहयोग रहा वहीं जीन्द शहर के लोगों ने भी उसे जिताने में कोई कसर नही छोड़ी। उन्होने कहा कि वे जीन्द शहर के लोगों की तहदिल से आभारी है।

No comments:

Post a Comment