Breaking

Sunday, July 10, 2022

पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के आवास पर चोरी:42 मिनट में कूड़ा बीनने वाली महिलाएं और लड़के ले गए 2 LED और 32 टूटियां

पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के आवास पर चोरी:42 मिनट में कूड़ा बीनने वाली महिलाएं और लड़के ले गए 2 LED और 32 टूटियां

हिसार : हरियाणा के हिसार में पीएलए मार्केट स्थित पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा नेता कैप्टन अभिमन्यु के आवास में दो महिला व दो लड़कों ने चोरी की। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। आरोपी कूड़ा बीनने का काम करते हैं।


सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कूड़ा बीनने वाले युवक और महिलाएं कुछ समय गली में बैठे रहते हैं। इसके बाद जब गली में कोई आता जाता नहीं दिखाई देता तो घर में दाखिल होकर चोरी करते हैं। महिलाएं और युवक 2 बजकर 40 मिनट पर गली में आकर घर में प्रवेश करते हैं। कुछ बाहर ही गली में बैठ जाती हैं।
करीब 3 बजकर 22 मिनट तक उनका घर से आना जाना लगा रहता है। ऐसे में कुल 42 मिनट में चोरी की घटना को अंजाम दिया या। वे एलईडी और सारा सामान कूड़ा इकट्‌ठा करने वाले थैले में ही डाल लेती हैं। पूर्व वित्त मंत्री आवास के पास एसपी का आवास भी है। वहां पर पुलिस की काफी चौकसी और पाबंदी होती है। इसके बावजूद आवास में सेंध लगा दी।

पुलिस को दी शिकायत में बंटी शर्मा ने बताया कि वह केयरटेकर है और आवास में ही रहता है। शुक्रवार को सुबह वह स्कूल में गया हुआ था। घर पर कोई नहीं था। जब शाम को घर पर वापस आए तो देखा कि आवास में सामान बिखरा हुआ पड़ा था। आवास के अंदर रखा सामान चेक किया तो वहां से 32 ईंच की 2 एलईडी, 32 टूटियां और दो बेड की चद्दर गायब मिलीं। उन्होंने बताया कि आवास अकसर खुला रहता था। ऐसा कभी नहीं हुआ।
*शुक्रवार दोपहर को हुई वारदात*

यह वारदात शुक्रवार दोपहर 2:20 बजे की है। मगर पुलिस को शाम 7:20 बजे शिकायत दी गई है। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ शुरू की। पुलिस ने केयरटेकर की शिकायत पर केस दर्ज किया। अब मामले की जांच जारी है।

No comments:

Post a Comment