Breaking

Sunday, April 30, 2023

*छोटा अंडरपास जल्द बनवाने का मामला:अंडरपास निर्माण को लेकर आज डिप्टी सीएम से मिलेंगे व्यापारी*

*छोटा अंडरपास जल्द बनवाने का मामला* अंडरपास निर्माण को लेकर आज डिप्टी सीएम से मिलेंगे व्यापारी

देवीलाल चौक के समीप जींद सिटी रेलवे फाटक के स्थायी तौर पर बंद करने से नाराज व्यापारी रविवार को जींद में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से मिलेंगे और इस रास्ते पर छोटा अंडरपास जल्द बनवाने की मांग करेंगे। हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिला प्रधान महाबीर कंप्यूटर ने बताया कि जींद सिटी रेलवे फाटक वाले बंद रास्ते से शहर के लिए एक गंभीर समस्या बनी हुई है। इस समस्या के समाधान के लिए शहरवासी, व्यापारी व धार्मिक एवं सामाजिक संस्थाएं इस आंदोलन को चला रही हैं।

27 अप्रैल को रेलवे फाटक के पास विशाल धरने का आयोजन किया गया था, जिसके बाद विधायक डाॅ. कृ़ष्ण मिड्ढा ने भी सीएम से मुलाकात कर इसके समाधान बारे विचार विमर्श किया। महाबीर कंप्यूटर ने कहा कि रेलवे फाटक के नजदीक ताऊ देवीलाल की प्रतिमा लगी हुई है और इस जगह को देवीलाल चौक के नाम से भी जाना जाता है।
यह शहर का मुख्य रास्ता था जोकि शहर के तीन की मुख्य सड़कें रोहतक रोड, भिवानी रोड, हांसी रोड और सैकड़ों काॅलोनियों व प्राचीन मंदिर बनखंडी महादेव, खाटू श्याम व दर्जनों अस्पतालों को जोड़ता है। उप-मुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला से पूरे शहरवासियों की मांग है कि ताऊ देवीलाल के चौक के सम्मान को बरकरार रखने के लिए इस मुख्य रास्ते को जल्द से जल्द खुलवाया जाना चाहिए।

No comments:

Post a Comment