Breaking

Thursday, May 4, 2023

हरियाणा में होगा रेसलर्स की लड़ाई का समर्थन:अनुराग ढांडा ने किया ऐलान; प्रदेश में सड़कों पर उतरेगी AAP

हरियाणा में होगा रेसलर्स की लड़ाई का समर्थन:अनुराग ढांडा ने किया ऐलान; प्रदेश में सड़कों पर उतरेगी AAP
चंडीगढ़ :रेसलर्स की लड़ाई का असर दिल्ली के बाद अब हरियाणा में दिखेगा। आम आदमी पार्टी (AAP) रेसलर्स के समर्थन में हरियाणा भर में केंद्र और राज्य सरकार के विरोध में प्रदर्शन करेगी। आप नेता अनुराग ढांडा ने इसका ऐलान किया है। प्रदर्शन से पहले ढांडा दिल्ली पहुंच गए हैं, जहां उन्होंने इस पूरे मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से चर्चा कर आगे की रणनीति बनाई।
अनुराग ढांडा ने ट्वीट कर लिखा है कि हमारे खून में बहन बेटियों के आंसू बहाना नहीं है। कल हरियाणा इसका जोरदार जवाब देगा।
*23 अप्रैल से विपश्यना दौरे पर*

हरियाणा में आम आदमी पार्टी नेता अनुराग ढांडा 23 अप्रैल से 10 दिन के लिए विपश्यना दौरे पर थे। आज उनका दौरा खत्म हो चुका है। वह रेसलर विवाद को लेकर दिल्ली रवाना हो गए हैं। वहां उन्होंने आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर इस पूरे मामले को लेकर चर्चा की है। रात को वह हरियाणा लौट आएंगे।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलते हरियाणा आप नेता अनुराग ढांडा।
*AISGEF भी करेगी प्रदर्शन*

ऑल इंडिया स्टेट गवर्नमेंट एम्प्लॉइज फेडरेशन (AISGEF) ने WFI अध्यक्ष की गिरफ्तारी व पद से बर्खास्त करने की मांग को लेकर जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों के साथ पुलिस द्वारा की गई बदसलूकी व मारपीट करने की निंदा की है।
फेडरेशन ने दो टूक कहा है कि दोषी पुलिस को यदि बर्खास्त नहीं किया जाएगा तो इस कार्रवाई के खिलाफ और भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष की गिरफ्तारी व पद से बर्खास्त करने की मांग को लेकर कर्मचारी हरियाणा सहित देशभर में प्रदर्शन करेंगे।

No comments:

Post a Comment