Breaking

Monday, May 29, 2023

*हुंकार:चेतावनी रैली में कर्मचारियों ने दिखाई ताकत, बोले- कर्मी एकजुट, चलाएंगे लगातार आंदोलन*

*हुंकार:चेतावनी रैली में कर्मचारियों ने दिखाई ताकत, बोले- कर्मी एकजुट, चलाएंगे लगातार आंदोलन*
चेतावनी रैली में कर्मचारियों ने दिखाई ताकत, बोले- कर्मी एकजुट, चलाएंगे लगातार आंदोलन|
सेक्टर नौ स्थित हुड्डा ग्राउंड में चेतावनी रैली में पहुंचे कर्मचारी।
हुडा ग्राउंड में रविवार को बुलाई गई सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा की चेतावनी रैली में भारी भीड़ उमड़ी। तपती दोपहरी में हजारों की संख्या में प्रदेश भर के विभिन्न जिलों से कर्मचारी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पहुंचे। चेतावनी रैली के बहाने प्रदेश के कर्मचारियों ने ताकत दिखाकर सरकार को हाशिए पर लिया। कर्मचारियों ने ऐलान किया कि अब मांगों को लेकर प्रदेश के कर्मचारी एकजुट होकर लगातार आंदोलन चलाएंगे।

मंच का संचालन करते हुए प्रदेश महासचिव नरेश कुमार ने कहा कि भाजपा की सरकार कर्मचारी वर्ग की अनदेखी कर रही है। सरकार ने चुनावी घोषणा पत्र में सभी कच्चे कर्मचारियों को नियमित करने का वादा किया था, लेकिन वह भूल गई है। सीआईटीयू की महासचिव सुलेखा ने कहा कि भाजपा की सरकार को घमंड हो गया है, लेकिन जनता इस चुनाव में भाजपा का घमंड निकाल कर रहेगी।

अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी बनी हुई है। सरकारी कर्मचारियों को अलग-अलग काम थोपे जा रहे है। इससे कर्मचारी किसी भी हालात में सहन नहीं करेगा। अध्यापक संघ के नेताओं ने मंच से शिक्षा मंत्री को अनपढ़ बताया। इस मौके पर अखिल भारतीय राज्य सरकारी कर्मचारी महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुभाष लांबा, एसकेएस के पूर्व महासचिव सत्यपाल सिवाच, पूर्व प्रधान फूल सिंह श्योकंद, अखिल भारतीय किसान सभा के राज्य अध्यक्ष बलबीर सिंह,

No comments:

Post a Comment