Breaking

Saturday, September 2, 2023

जींद में प्राइवेट बस कंडक्टर से लूट:2 लुटेरों ने मारपीट कर 13 हजार छीने; घर जाते समय बाइक लगाकर रोका रास्ता

जींद में प्राइवेट बस कंडक्टर से लूट:2 लुटेरों ने मारपीट कर 13 हजार छीने; घर जाते समय बाइक लगाकर रोका रास्ता
हरियाणा के जींद जिले के जुलाना क्षेत्र में शुक्रवार को बाइक सवार दो युवकों ने परिवहन समिति बस परिचालक पर हमला कर 13 हजार रुपए की नगदी और मोबाइल छीन लिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। जुलाना थाना पुलिस ने परिवहन समिति बस परिचालक की शिकायत पर अज्ञात दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गांव लिजवाना कलां निवासी जीवन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह परिवहन समिति बस में परिचालक के पद पर कार्यरत है। शुक्रवार देर शाम को पानीपत से जींद का चक्कर लगाकर बस को पार्किंग में खड़ा कर दिया। इसके बाद वह बाइक से अपने घर के लिए रवाना हो गया। सुंदर ब्रांच नहर पुल से निकलते ही पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और उसकी बाइक का रास्ता रोक लिया।

*आरोपी ने सिर पर मारा डंडा*

इससे पूर्व वह कुछ समझता एक युवक ने उसके सिर पर डंडे से वार कर दिया। दूसरे युवक ने उसका बैग तथा मोबाइल छीन लिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी युवक गांव रामकली की तरफ फरार हो गए। बैग में 12800 की नगदी, मोबाइल व जरूरी कागजात थे। जुलाना थाना पुलिस ने जीवन की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवार 2 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment