Breaking

Thursday, April 23, 2020

लॉक डाउन में पत्नी की बाजार जाने की जिद्द पति ने नहीं की पूरी, पत्नी ने कर ली आत्महत्या

पलवल (मनवीर)- पलवल में लॉक-डाउन के चलते पति-पत्नी का झगड़ा आपस मे इतना बढ़ गया की महिला ने नहर में कूदकर अपनी जान दे दी। हालांकि यह अभी जाँच का विषय है की महिला ने नहर में कूदकर आत्महत्या की है या उसे मारकर डाला गया है।
जानकारी के अनुसार पलवल चांदहट थाना क्षेत्र में आगरा केनाल अलावलपुर पुल के पास एक महिला की लाश पड़ी हुई मिली थी। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही थी। बाद में उसकी पहचान पलवल की शिव कोलोनी निवासी 27 वर्षीय ज्योति पत्नी धीरज पंचाल के रूप में हुई।
मृतिका के पति धीरज ने बताया की सोमवार की शाम पत्नी ज्योति उससे बाजार जाने की जिद कर रही थी, लॉक डाउन के चलते घर से बाहर जाने से मना किया था, जिस पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। सुबह वह साढ़े आठ पौने नौ बजे घर से निकलकर चली गई थी। बाद में दोपहर को अलावलपुर नाका पुलिस से फोन आने पर अस्पताल आया तो यहाँ पहले से मौजूद मिले मायके वालों ने पीटकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
अब चांदहट थाना पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर पति धीरज, ससुर बालकिशन,सास कृष्णा,जेठानी कांता तथा जेठ रामकुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।
मृतका की भाभी सविता तथा जीजा बीरसिंह के अनुसार मृतका ज्योति की शादी 15 फरवरी 2015 में धीरज पुत्र बालकिशन के साथ की गई थी। धीरज शराब का आदि होने के कारण ज्योति को बहुत तंग करके मारपीट किया करता था। इनका पूरा परिवार लालची है। लालच के चलते बार –बार पैसों की मांग करते रहते थे। ज्योति को कई बार इतना पीटा की समाज की पंचायतें भी हुई। झगड़े के कारण ज्योति कई-कई माह मायके में भी रही।

No comments:

Post a Comment