Breaking

Tuesday, May 12, 2020

गुरुग्राम जिला की ग्राम पंचायत पलड़ा की सरपंच मुनेश देवी ने कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए दिए 21 करोड़ रुपये

(मनोज)चण्डीगढ़ : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को आज गुरुग्राम जिला की ग्राम पंचायत पलड़ा की सरपंच मुनेश देवी ने कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए 21 करोड़ रुपये की राशि का चेक भेंट किया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ग्राम पंचायत की ओर से हरियाणा कोरोना रिलीफ फण्ड के लिए दी गई राशि को एकत्रित करने के प्रयास हेतू पंचायत के लोगों की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोविड-19 संक्रमण को रोकने के अलावा व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए सामाजिक संगठनों के साथ-साथ पंचायतों का भी बेहतर सहयोग मिल रहा है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि आज प्रदेश सरकार द्वारा कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए बेहतर कदम उठाए जा रहे हैं, जिसके तहत हरियाणा के जिन जिलों में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, वहां पर स्वास्थ्य प्रबंधों को बेहतर किया गया है। उन्होंने प्रदेशवासियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि जल्द ही प्रदेश कोविड-19 पर शिकंजा कसते हुए इस पर विजय पा लेगा।
जिला गुरुग्राम की ग्राम पंचायत पलड़ा की सरपंच श्रीमती मुनेश देवी ने कहा कि गांव के लोग सदैव ही संकट की घड़ी में योगदान देने में अग्रणी रहे है और गांव हमेशा सरकार के निर्णय के साथ मिलकर कदम उठाता रहा है।

जरुर पढ़े-प्रदेश के सरकारी कर्मचारियो के लिए अच्छी खबर, अब 30 जून तक बिना OPD पर्ची के हो सकेगे दवाइयों के बिल पास #haryana bulletin news


शिक्षा मंत्री कंवर पाल ने हरियाणा कोरोना रिलीफ फण्ड मे दिए 17,55,200 रुपये के चैक 

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल को आज शिक्षा मंत्री श्री कंवर पाल ने 17,55,200 रुपये के चैक हरियाणा कोरोना रिलीफ फण्ड के लिए दिए। 
उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी शिक्षा मंत्री ने मुख्यमंत्री को हरियाणा कोरोना रिलीफ फण्ड के लिए 87,73,903 रुपये के चैक दिए थे। इस तरह उन्होंने अब तक मुख्यमंत्री को 1,05,29,103 रुपये के चैक हरियाणा कोरोना रिलीफ फण्ड के लिए दिए हैं।

No comments:

Post a Comment