Breaking

Thursday, May 14, 2020

शराब तस्करी के आरोप मे राजौंद के पूर्व विधायक सत्येंद्र राणा को किया गिरफ्तार

👉जेजेपी नेता व पूर्व विधायक सतविंद्र राणा शराब तस्करी के मामले में चंडीगढ़ से गिरफ्तार

👉पानीपत एसआईटी ने किया गिरफ्तार डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के घर से एमएलए हॉस्टल की तरफ जाते हुए किया गिरफ्तार

(मनोज) चण्डीगढ़। पानीपत क्राइम ब्रांच की टीम ने करोड़ों रुपए की शराब तस्करी के आरोप मे राजौंद के पूर्व विधायक सत्येंद्र राणा को गिरफ्तार किया है। इससे पहले करोड़ों रुपए की शराब तस्करी के आरोप में पुलिस ने पहले ही 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।
आपको बता दें कि समालखा के गोडाउन से 2016 से अब तक तीन बार हो चोरी हो चुकी है। पहले पकड़े गए आरोपीयो ने 4500 शराब की पेटी चोरी करने की वारदात को कबूला था। मामले की जांच करते हुए पानीपत क्राइम में किया राजौंद के पूर्व विधायक सत्येंद्र राणा को किया गिरफ्तार।
बता दें कि पूर्व विधायक सतविंदर राणा पहले कांग्रेस पार्टी में थे, जिसके बाद अब उन्होंने जननायक जनता पार्टी का दामन थाम लिया था। सतविंदर राणा कालका से भी दो बार चुनाव लड़ चुके हैं । 2009 और 2014 में कालका से चुनाव लड़ा था। राणा कांग्रेस पार्टी में 2007-2014 में प्रदेश महासचिव रहे है।
1996 और 2005 में कैथल के राजौंद हलका से कांग्रेस तिवारी से विधायक बने थे। राजौंद से 1991 और 2000 में भी चुनाव लड़ा था। सतविंदर राणा मूल रूप से कैथल के गांव राजौंद के रहने वाले हैं। पिछले परिसीमन में राजौंद कलायत हल्का में शामिल हो चुका है। 2019 का चुनाव कलायत से जजपा की टिकट पर चुनाव लड़ा था।पानीपत क्राइम ब्रांच की टीम ने करोड़ों रुपए की शराब तस्करी के आरोप मे राजौंद के पूर्व विधायक सत्येंद्र राणा को गिरफ्तार किया है। इससे पहले करोड़ों रुपए की शराब तस्करी के आरोप में पुलिस ने पहले ही 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।
जरुर पढ़े- चीन को छोड़ो - हरियाणा आओ, 60 अन्तर्राष्ट्रीय कम्पनियां हरियाणा मे निवेश की इच्छुक-मनोहर लाल HaryanaBulletinNews

No comments:

Post a Comment