Breaking

Wednesday, May 13, 2020

शर्मनाक : दुष्कर्म का प्रयास विफल होने पर किशोरी के आंख पर ईंट मारी

हरियाणा के पानीपत जिले में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास विफल होने पर आरोपितों ने आंख के ऊपर ईंट से हमला कर घायल कर दिया है। वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

(अरुण मलिक)पानीपत (Panipat) के रेलवे स्टेशन के क्षेत्र में झुग्गी में निवास कर रही किशोरी (teenager) के साथ तीन युवकों ने दुष्कर्म (Misdeed) करने की चेष्टा की। वहीं किशोरी के शोर मचाने पर आरोपित फरार हो गए, वहीं दुष्कर्म करने में विफल होने पर आरोपितों (Accused) ने युवती की आंख के उपर ईंट से हमला कर घायल कर दिया और युवती को इस घटना की सूचना किसी को भी देने पर उसकी हत्या करने की धमकी देकर फरार हो गए। किशोरी के परिजनों की शिकायत पर थाना सिटी पुलिस(police) मौके पर पहुंची और घायल किशोरी का सिविल अस्पताल में उपचार करवाया, वहीं पुलिस किशोरी की मेडिकल जांच करवाई और उसके बयान दर्ज किए। 

आरोपितों की तलाश में दबिश जारी, जल्द होगे गिरफ्तार

पुलिस ने किशेारी की शिकायत पर गौरव, कृष्ण उर्फ बालू व संदीप के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 363, 354-ए, 511, 34, 10 पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। दूसरी ओर, पानीपत पुलिस के प्रवक्ता अनिल कुमार ने बताया कि झुग्गी निवासी किशोरी के साथ दुष्कर्म की चेष्टा और उसे सिर पर ईंट से प्रहार कर उसे घायल करने के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है। वहीं थाना सिटी पुलिस ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की चेष्टा समेत अन्य आरोपों में तीन आरोपितों पर केस दर्ज किया गया है। वहीं आरोपित फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। इस केस की जांच कर रही एएसआई पूनम ने बताया कि आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment