Breaking

Wednesday, May 20, 2020

बेटी के जन्मदिवस पर सैनिटाइजर, सेनेटरी पैड,व मास्क वितरण करना सराहनीय कार्य:- समाजसेवी रेखा धीमान

स्पेशल स्टोरी (संजय)
1:-संध्या पोती के जन्मदिन पर रामपाल सिंह व उनके परिवार  को उड़ान होंसलो की फाउंडेशन ने किया सम्मानित:- जगतार सिंह।

2.ओंकार सिंह द्वारा बेटी के जन्मदिवस पर सैनिटाइजर, सेनेटरी पैड,व मास्क वितरण करना सराहनीय कार्य:- समाज सेवी रेखा धीमान।

3.बेटी का घर में आगमन सौभाग्य की बात:- ओंकार सिंह पीपलथा।

गांव पीपलथा(ब्लॉक नरवाना) के निवासी  रामदेही पत्नी रामपाल सिंह की पुत्रवधू किरण बाला पत्नी ओंकार सिंह  ने परिवार सहित
बेटी संध्या का जन्मदिन आज धूम धाम से मनाया गया, जिसमें  मुख्य रूप से समाजिक संस्था उड़ान हौसलों की फाउंडेशन की डायरेक्टर रेखा धीमान को आमंत्रित किया, रेखा धीमान ने बताया कि श्री ओंकार सिंह बेटी संध्या के जन्मदिन पर अपने कर्तव्य को प्राथमिकता देते हुए निष्ठापूर्वक जींद सेवारत हैं और साथ में अपने पिता धर्म को निभाते हुए बेटी के जन्मदिन को बिल्कुल नहीं भूले। 

जरुर पढ़े-प्रदेश के सरकारी कर्मचारियो के लिए अच्छी खबर, अब 30 जून तक बिना OPD पर्ची के हो सकेगे दवाइयों के बिल पास #haryana bulletin news

जरुर पढ़े- लॉक डाउन के कारण पानीपत के एक्सपोर्टरों के 3000 करोड़ के टेक्सटाइल उत्पाद अटके
 दूर रहते हुए भी बिटिया के जन्मदिन पर ज़रूरतमंदों को वितरित करने के लिए सैनिटाइजर, मास्क और सेनेटरी पैड भेज कर उन्होंने जन्मदिन को एक ख़ास व यादगार दिन बना दिया,  इस वैश्विक संकट कोरोना महामारी में फिजूलखर्ची ना करते हुए, यह बहुत ही सराहनीय कदम है इससे सभी को सीख लेनी चाहिए और ज़रूरतमंदों की सहायता करनी चाहिए।
 इस मौके पर समाज सेविका रेखा धीमान ने संस्था की तरफ से उपहार स्वरूप स्मृति चिन्ह और औषधीय पौधे देकर उनके पूरे परिवार को सम्मानित किया, इस मोके पर दादा रामपाल सिंह ने कहा कि संध्या पोती के हमारे परिवार में जन्म लेने से मैं अपने आप को सौभाग्यशाली समझता हूँ ।
चाचा जगतार सिंह ने इस उपलक्ष्य पर समस्त परिवार की तरफ से संस्था द्वारा सम्मानित करने और आयोजन में शामिल होने के लिए रेखा धीमान व उनकी पूरी टीम को धन्यवाद दिया।
इस मौके पर बेटी संध्या के हाथों सैंकड़ों की संख्या में सैनिटाइजर, मास्क ओर सेनेटरी पैड वितरित करवाए गए।
और संस्था द्वारा दादी रामदेही व पोती संध्या के हाथों पौंधा रोपण कराया गया, 
इस दौरान संस्था सदस्य रमनदीप, मंजू रानी और सम्मानित परिवार से दादा श्रीराम,दादी पानो देवी, चाची शुषमा, चाचा जयभगवान, संजीव, बलकार सिंह, व समस्त पारिवारिक सदस्य मौजूद रहे। आयोजन में मास्क पहन कर,सोसल डिस्टेंस का विशेष ध्यान रखा गया |

No comments:

Post a Comment