Breaking

Tuesday, May 26, 2020

खरखौदा ब्लॉक के गोपालपुर गांव में एक मिला कोरोना पॉजिटिव केस दिल्ली से है इसकी ट्रैवल हिस्ट्री , दिल्ली के दमकल केन्द्र विभाग में काम करता है दीपक


(अजय सैनी) खरखौदा ब्लॉक के गोपालपुर गांव में एक मिला कोरोना पॉजिटिव केस दिल्ली से है इसकी ट्रैवल हिस्ट्री , दिल्ली के दमकल केन्द्र विभाग में काम करता है दीपक । दीपक के साथ साथ 30 और लोगो को भेजा गया कोरोना टेस्ट के सैम्पल के लिए। और उनके सैकंडरी कॉन्ट्रैक्ट को भी  ट्रेस किया जा रहा है।
आपको बता दे कि खरखौदा के कोरोना नोडल अधिकारी डॉक्टर नितिन फलस्वाल व   फिरोजपुर बाँगर सामान्य अस्पताल के कोरोना नोडल अधिकारी डॉक्टर हंस राज पासी दोनो की रैपिड एक्शन टीम ने ये करवाई की है जिसमे डॉक्टर नितिन फलस्वाल ने बताया कि दीपक गोपालपुर गांव का रहने वाला है और दिल्ली के दमकल केन्द्र विभाग में कर्मचारी है उसका 23 मई की कोरोना का टेस्ट हुआ था जिसमे दीपक की टेस्ट रिपोर्ट 25 मई को कोरोना पॉजिटिव आई  पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही डॉक्टर नितिन व डॉक्टर हंस राज पासी दोनो की टीम एक्शन मोड़ में आकर  गोपालपुर गांव में पहुँची। जहाँ कोरोना स्पेशल एम्बुलेंस से दीपक को सोनीपत भेजा गया वही उसके  प्रेमरी कॉन्ट्रेक्ट में लगभग 30 लोगो को कोरोना टेस्ट के लिए तीन एम्बुलेन्स के जरिये सोनीपत  के नागरिक अस्पताल भेजा गया। अब आगे की करवाई इन सभी की रिपोर्ट आने पर ही कि जाएगी।

No comments:

Post a Comment