Breaking

Sunday, May 3, 2020

लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर तीन आरोपी गिरफ्तार

थाना साल्हावास की विभिन्न टीमों ने तीनों को किया थाना के अलग-2 एरिया से काबू 
(विनय) झज्जर- महामारी संक्रमण के फैलाव को रोकने के मध्य नजर जिला में लॉक डाउन की पालना को सुनिश्चित करने के लिए झज्जर पुलिस की विभिन्न टीमें जिला भर में मुस्तैदी से तैनात हैं। लॉक डाउन व धारा 144 के आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए अलग-अलग स्थानों से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। डीआईजी एवं एसपी झज्जर श्री अशोक कुमार आईपीएस के दिशा निर्देश अनुसार चप्पे-चप्पे पर तैनात थाना साल्हावास की विभिन्न टीमों द्वारा लॉक डाउन की पालना को सुनिश्चित करने के मध्य नजर कड़ी सतर्कता रखी जा रही है। मुस्तैदी से तैनात थाना साल्हावास की विभिन्न टीमों द्वारा बिना मास्क लगाए बेवजह घर से बाहर निकलने तथा लॉक डाउन का उल्लंघन करते पाए जाने पर विभिन्न मामलों में तीन आरोपियों को काबू किया।
जरुर पढ़े-रेवाड़ी मे वर्दी वालों से टकराने वाला वर्दीधारी हुआ सस्पेंड



                    जानकारी देते हुए थाना प्रबंधक साल्हावास उप निरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर थाना की विभिन्न टीमों द्वारा मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए थाना के एरिया से तीन आरोपियों को काबू किया गया। थाना में तैनात उपनिरीक्षक राजेश कुमार की टीम ने मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए थाना के एरिया गांव बिरड़ से बिना मास्क लगाए बेवजह घर से बाहर निकल कर सड़क पर घूमते एक आरोपी को काबू किया। पकड़े गए आरोपी की पहचान प्रदीप निवासी गांव बिरड़ के तौर पर की गई। वहीं थाना में तैनात मुख्य सिपाही राहुल की टीम ने एक आरोपी शशि उर्फ मोनू निवासी गांव मातनहेल को नियमों का उल्लंघन करके बिना मास्क लगाए बेवजह घूमते नहर पुल साल्हावास के एरिया से काबू किया। इसी प्रकार से थाना साल्हावास के अंतर्गत पुलिस चौकी झाड़ली में तैनात मुख्य सिपाही राजपाल की एक टीम ने गांव सासरोली के एरिया से एक आरोपी को अवैध रूप से शराब बेचते काबू किया। पकड़े गए आरोपी की पहचान रमेश निवासी गांव सासरोली जिला झज्जर के तौर पर की गई। थाना के अलग-अलग एरिया से लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते पकड़े गए उपरोक्त तीनो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए थाना साल्हावास में अलग-अलग मामले अंकित किए गए।
                 उन्होंने बताया कि लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने व बिना मास्क लगाए बेवजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों पर पुलिस कड़ी निगाह रखे हुए हैं। महामारी संक्रमण के फैलाव को रोकने के मध्य नजर पुलिस की विभिन्न टीमें थाना के अलग-अलग एरिया में मुस्तैदी से तैनात हैं। जो प्रत्येक गतिविधि पर पैनी नजर रखे हुए हैं। लॉकडाउन के नियमों की पालना को सुनिश्चित करने के संबंध में डीआईजी एवं एसपी झज्जर श्री अशोक कुमार आईपीएस के दिशा-निर्देशों पर सख्ती से अम्ल किया जा रहा है। बिना मास्क लगाए बेवजह घर से बाहर निकलने वाले व जानबूझ कर लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ  नियमानुसार कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

No comments:

Post a Comment