Breaking

Friday, May 15, 2020

प्यार, लव मैरिज फिर तलाक और अब पत्नी को चाकुओं से गोदकर ले गया हस्पताल

रेवाड़ी (Rewari) में एक शख्स ने अपनी तलाक शुदा पत्नी की चाकू से वार करके हत्या कर दी। मृतका ने चार साल पहले युवक के साथ लव मैरिज की थी। सीआईए की टीम ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया वहीं मामले में लापरवाही पर एसएचओ व थाना के मुंशी को लाइन हाजिर कर दिया है।

रेवाड़ी। शहर के महेंद्रगढ़ रोड स्थित राधा-कृष्ण कॉलोनी में एक युवक ने अपनी पत्नी (wife) की चाकुओं से गोदकर हत्या (Murder) कर दी। उसने चार साल पहले लव मैरिज (Marriage) की थी, जबकि कुछ समय पहले ही दोनों के बीच तलाक (Divorce) भी हो गया था। फिर भी आरोपित पति (Accused husband) उससे मिलने के लिए घर पहुंचा और मामूली बात पर चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। रामपुरा थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। वहीं सीआईए रेवाड़ी की टीम ने आरोपित नितिन को गिरफ्तार भी कर लिया है। इस मामले में लापरवाही सामने आने पर एसपी नाजनीन भसीन ने रामपुरा थाना प्रभारी व मुंशी को तुरंत प्रभाव से लाइन हाजिर करते हुए सदर थाना प्रभारी नीरज कुमार को रामपुरा का चार्ज सौंपा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिला महेंद्रगढ़ के गांव पड़तल भोजावास निवासी मधू ने करीब साढ़े चार साल पहले नांगल चौधरी थाना क्षेत्र के गांव बूढवाल निवासी नितिन के साथ लव मैरिज की थी। एक साल पहले दोनों के बीच तलाक हो गया था तथा मधू वर्तमान में अपनी तीन वर्षीय बेटी चंचल के साथ राधा-कृष्ण कॉलोनी में अपनी बहन राधा के पास रहती थी। जरुर पढ़े-प्रदेश के सरकारी कर्मचारियो के लिए अच्छी खबर, अब 30 जून तक बिना OPD पर्ची के हो सकेगे दवाइयों के बिल पास #haryana bulletin news

पहले चाकुओ से वार फिर ले गया हस्पताल

गुरूवार की शाम आरोपित नितिन भी राधा के घर पहुंच गया था। वहां पर नितिन व मधू के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया तथा नितिन ने चाकू निकाल कर उसके पेट में कई वार कर दिए। गंभीर रूप से घायल मधु को आरोपित ही ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचा। वहां से उसे तुरंत रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया गया। रोहतक पीजीआई में उपचार के दौरान रात के समय मधु ने दम तोड़ दिया। 

पुलिस को झड़ने की सुचना पर चाकुओ से मारने की नही, बड़ी चुक की एसएचओ व मुंशी पर गिरी गाज 

इस दौरान रामपुरा थाना पुलिस को बस झगड़े की सूचना मिली। वहीं दूसरी तरफ मर्डर की सूचना के बाद देर रात ही रेवाड़ी सीआईए की टीम ने आरोपित नितिन को गिरफ्तार भी कर लिया। इस बीच मामले से अनजान रामपुरा थाना पुलिस पर सवाल खड़े हो गए। इस मामले में रामपुरा पुलिस की चूक सामने आई है। इसकी जानकारी मिलते ही एसपी नाजनीन भसीन ने मामले में लापरवाही बरतने वाले थाना के मुंशी व एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया। देर रात ही सदर थाना प्रभारी नीरज कुमार ने रामपुरा का चार्ज संभाल लिया। इधर सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार को सदर थाना प्रभारी नियुक्त कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment