Breaking

Thursday, June 11, 2020

चप्पल कांड : महिला आयोग में सोनाली फौगाट ने बयान दर्ज कराए, घटनाक्रम से जुड़े साक्ष्य भी सौंपे

पंचकूला : भाजपा नेत्री व टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने मार्केट सचिव से पिटाई मामले में आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन, वाइस चेयरपर्सन प्रीति भारद्वाज के समक्ष अपना पक्ष रखा। वहीं गुरुवार को मार्किट सचिव सुल्तान सिंहमहिला आयोग के समक्ष अपना पक्ष रखने के लिए आयोग के मुख्यालय पहुंचे।

भाजपा नेत्री व टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट(Sonali Phogat) मार्केट सचिव से पिटाई मामले में बयान दर्ज कराने पंचकूला सेक्टर 4 स्थित राज्य महिला आयोग पहुंची। उन्होंने बुधवार शाम को आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन, वाइस चेयरपर्सन प्रीति भारद्वाज के समक्ष अपना पक्ष रखा। सोनाली फोगाट ने हरियाणा राज्य महिला आयोग में अपने बयान कलमबद्ध करवाए। सोनाली ने आयोग के कार्यालय में बयान दर्ज करवाने के साथ ही पूरे घटनाक्रम से जुड़े साक्ष्य भी सौंपे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि उन्हें कानून पर पूरा भरोसा है और अंत तक अपने मान-सम्मान के लिए लड़ूंगी।
आयोग हिसार के आदमपुर में मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह की थप्पड़ और सैंडल से पिटाई के मामले में जांच कर रहा है। जांच में शामिल होने के लिए सोनाली फोगाट महिला आयोग के समक्ष पेश हुई हैं। उन्होंने आयोग के समक्ष पेश होकर अपने बयान दर्ज करवाएं साथ ही ऑडियो क्लिप भी सुनाई। जिसमें सुल्तान सिंह महिलाओं के बारे में अपशब्द कह रहे हैं।
वहीं गुरुवार को मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह मामले में बयान दर्ज कराने पंचकूला सेक्टर 4 स्थित हरियाणा राज्य महिला आयोग पहुंचे है। इस मामले में मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह, महिला थाना हिसार व जांच अधिकारियों को हरियाणा राज्य महिला आयोग में पेश होने के लिए कहा गया था।

No comments:

Post a Comment