/>

Breaking

Friday, August 28, 2020

यमुनानगर में क्राइम:दुकान पर बैठे पूर्व पार्षद के पति की 5 गोलियां मारकर हत्या, आरोपियों ने पहले नाम पूछा फिर की अंधाधुंध फायरिंग

यमुनानगर में क्राइम:दुकान पर बैठे पूर्व पार्षद के पति की 5 गोलियां मारकर हत्या, आरोपियों ने पहले नाम पूछा फिर की अंधाधुंध फायरिंग

यमुनानगर आईटीआई के पास शुक्रवार को बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपियों ने 6 से 7 राउंड फायर किए और व्यापारी को गोली मारकर फरार हो गए। मृतक पूर्व पार्षद का पति है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। परिजनों का आरोप है कि व्यापारी को धमकी मिल रही थी।
जानकारी के मुताबिक रघुनाथ (60) आईटीआई यमुनानगर के पास इलेक्ट्रॉनिक्स सामान की दुकान चलाते थे। उनकी पत्नी पुष्पलता यमुनानगर की पूर्व पार्षद रह चुकी हैं। शुक्रवार को आम दिनों की तरफ वे दुकान पर आ गए थे। करीब 12 बजे 1 बाइक पर सवार होकर दो बदमाश वहां पहुंचते हैं। दोनों पहले दुकान के अंदर आते हैं और व्यापारी से उसका नाम पूछते हैं।

नाम पूछते ही उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। आरोपियों ने करीब 6 से 7 राउंड फायर किए। इनमें से 5 गोली रघुनाथ को लगी। गोली मारते ही आरोपी बाइक पर फरार हो गए। रघुनाथ को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वारदात के वक्त दो लोग थे दुकान में मौजूद

वारदात के वक्त दो लोग दुकान के अंदर मौजूद थे। दोनों वहां पर काम करने वाले कर्मचारी थे। जैसे ही फायरिंग शुरू हुई वे जान बचाकर इधर-उधर भाग खड़े हुए। उनमें से एक दुकान के अंदर ही छिप गया। उन्होंने पूरा मंजर अपनी आंख से देखा। दुकान में सीसीटीवी लगे हुए थे लेकिन वारदात के वक्त सीसीटीवी बंद पड़े हुए थे।परिजनों का आरोप धमकी मिल रही थी
परिजनों का कहना है कि मृतक रघुनाथ को पिछले काफी दिनों से धमकी मिल रही थी। उनकी हत्या उसी आरोपी ने करवाई है जो उन्हें धमकी दे रहा था। हालांकि अभी तक उसके नाम का खुलासा नहीं हो पाया है।

पुलिस ने शुरू की जांच

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी यमुनानगर कमलदीप मौके पर पहुंचे। उनका कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

No comments:

Post a Comment