/>

Breaking

Friday, August 28, 2020

हत्या की वारदात:बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई, आठ फायर लगने से दूधिये ने मौके पर ही तोड़ा दम

हत्या की वारदात:बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई, आठ फायर लगने से दूधिये ने मौके पर ही तोड़ा दम

रोहतक जिले के गांव चांदी में हत्या की वारदात के बाद मौके पर उमड़ा सड़क से गुजरने वालों का हुजूम।

रोहतक जिले के गांव खरैंटी का था मृतक जयभगवान, पास के गांव चांदी में गुरुवार सुबह 8 बजे की गई हत्या

राहगीरों की तरफ से सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी थाना लाखन माजरा की पुलिस टीम

रोहतक: रोहतक जिले के गांव चांदी में गुरुवार सुबह गोली चलने की घटना सामने आई है। बताया जाता है कि एक दूधिये पर कुछ बदमाशों ने सुबह-सुबह गोलियों की बरसात कर दी। दूधिये ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और बदमाश वहां से फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक मोर्चरी में भिजवा दिया है। प्राथमिक जांच में दूधिये को सात-आठ गोली लगने की पुष्टि हुई है।
मृतक की पहचान जिले के गांव खरैंटी के 35 वर्षीय जयभगवान के रूप में हुई है। सुबह करीब 8 बजे गांव से दूध लेकर बाइक पर रोहतक की तरफ आ रहा था। रास्ते में चांदी गांव के पास अज्ञात हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इसमें जयभगवान की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बारे में राहगीरों ने तुरंत लाखन माजरा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक की पहचान कराई। इसके बाद उसके परिजनों को जानकारी दी गई तो वो मौके पर पहुंचे।
पुलिस ने इस घटना के बारे में आसपास के लोगों से भी जानकारी जुटाने की कोशिश की, लेकिन कोई भी खुलकर सामने नहीं आया। बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए इस घटना की जांच शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि दूधिये की हमलावरों के साथ कोई पुरानी रंजिश हो सकती है।

No comments:

Post a Comment