Breaking

Thursday, August 13, 2020

सड़क पर दो सांडों की लड़ाई के बीच में फंसा स्कूटी सवार, मौत

सड़क पर दो सांडों की लड़ाई के बीच में फंसा स्कूटी सवार, मौत

 रेवाड़ी : ( पंकज कुमार ) शहर में लावारिस पशुओं  का आतंक बना हुआ है। बुधवार की दोपहर शहर के कायस्थवाड़ा चौक पर बीच सड़क लड़ाई कर रहे दो साड़ों ने स्कूटी पर सवार होकर जा रहे एक फोटो स्टूडियो संचालक को चपेट में लिया, जिससे उसका सिर फट गया। आसपास के लोगों ने उसेे ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद लोगों में रोष पनप गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। 
जानकारी के अनुसार शहर के मोहल्ला कायस्थवाड़ा चौक पर बुधवार को दोपहर बाद करीब साढे तीन बजे दो सांड आपस में लड़ रहे थे। इसी दौरान वहीं चौक पर फोटो स्टूडियों का दुकान चलाने वाले मेहरवाड़ा निवासी संजय कुमार उर्फ डोली स्कूटी लेकर जा रहा था। दोनों सांड लड़ाई करते-करते स्कूटी सवार संजय की तरफ दौड़े। हालांकि संजय ने स्वयं को बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन सांड स्कूटी सवार संजय को रौंदते हुए निकल गए। सांडों के कुचलने के बाद मौके पर ही संजय का सिर फट गया, जिससे वह रोड पर तड़फने लगा। घटना के तुरंत बाद आसपास के लोगों ने घायल संजय को ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

मासूम बच्ची पर हो चुका हमला

कुछ दिन पहले ही शहर के बड़ा तालाब स्थित एक मासूम बच्ची पर गाय ने हमला कर दिया था। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। उसके बाद लावारिस पशुओं को पकड़ने के लिए मांग उठनी लगी। लेकिन आदेश के सिवाये पांच दिन बीत जाने के बाद भी हुआ कुछ नहीं है। यहीं कारण है कि एक बार फिर सांड ने एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया।

 

No comments:

Post a Comment