Breaking

Wednesday, August 12, 2020

पार्टी के दौरान हुए विवाद में रिटायर्ड रोजवेज कर्मी की हत्या, शव गली में फेंका

पार्टी के दौरान हुए विवाद में रिटायर्ड रोजवेज कर्मी की हत्या, शव गली में फेंका

मानसिक रूप से परेशान सुरजभान गांव में अकेला रहता था तथा वह पिछले कई दिनों से घर से लापता था। बुधवार सुबह सुभाष नगर की गली में शव पड़ा मिला।

 रेवाड़ी : शहर की सुभाष बस्ती में मंगलवार देर रात पार्टी के दौरान हुए विवाद में दो लोगों ने हरियाणा रोडवेज के सेवानिवृत चुतुर्थकर्मी ततारपुर निवासी 63 वर्षीय सूरजभान की हत्या  कर शव को गली में फेंक दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची रामपुरा थाना पुलिस ने शव  को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत में दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार मानसिक रूप से परेशान सुरजभान गांव में अकेला रहता था तथा वह पिछले कई दिनों से घर से लापता था। बुधवार सुबह सुभाष नगर की गली में शव पड़ा देखकर आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। बताया जाता है कि मंगलवार देर रात सूरजभान अपने दो अन्य साथियों के साथ बस्ती में किराए के लिए बनाए गए मकान के कमरे में पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर साथियों ने सूरजभान के सिर पर वार कर दिया। सिर पर हुए हमले में मौत होने के बाद सूरजभान के शव को गली में फेंक दिया। रामपुरा थाना प्रभारी नीरज ने बताया कि मृतक की पत्नी लाली देवी की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपितों की तलाश की जा रही है तथा उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment