Breaking

Saturday, August 22, 2020

धमाकों की धमकी:अम्बाला समेत दिल्ली, अयोध्या व पंजाब में धमाका करने को कहा गया

धमाकों की धमकी:अम्बाला समेत दिल्ली, अयोध्या व पंजाब में धमाका करने को कहा गया

अम्बाला एयरफोर्स स्टेशन को मिला पत्र

अम्बाला : रफाल विमानों के गढ़ अम्बाला एयरफोर्स स्टेशन अथॉरिटी को कई स्थानों पर धमाके करने की धमकी भरा पत्र मिला है। गुमनाम पत्र में अम्बाला के अलावा, दिल्ली, अयोध्या व पंजाब में धमाके करने की बात कही गई है। एयरफोर्स अथॉरिटी ने मामले की जानकारी जिला पुलिस को दी और पत्र भी पुलिस के सुपुर्द किया है। कैंट थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
धमकी भरा खत एयरफोर्स स्टेशन अथॉरिटी 7 विंग को मिला जिसके बाद जिला पुलिस को सूचित किया गया है। कैंट थाना पुलिस टीम ने दोपहर एयरफोर्स अथॉरिटी से यह पत्र हासिल किया। बताते हैं कि पत्र में धमकी दी गई है कि 15 अगस्त से 29 अगस्त तक अम्बाला, अयोध्या, दिल्ली व पंजाब के हिस्सों में धमाके किए जाएंगे। इसके अलावा कुछ लोगों के नाम भी पत्र में लिखे गए हैं। इसमें एक नाम यमुनानगर के एक दुकानदार का भी है। पत्र किस डाकखाने से पोस्ट किया गया एवं वह कब पोस्ट किया गया इसको लेकर जानकारियां जुटाई जा रही हैं। धमकी भरे इस पत्र को लेकर पुलिस पड़ताल कर रही है, मगर अभी ज्यादा जानकारी को सार्वजनिक नहीं किया जा रहा है।
बता दें कि बीती 29 जुलाई को आधुनिक मल्टी फाइटर 5 रफाल विमान फ्रांस से अम्बाला एयरफोर्स स्टेशन में स्थित 17 गोल्डन एरो स्क्वाड्रन में तैनात किए गए हैं। ऐसे समय में ऐसे धमकी भरे खत को एयरफोर्स हल्के में नहीं ले रही है जिस कारण मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है। वहीं एसपी अभिषेक जोरवाल ने बताया कि पुलिस छानबीन कर रही है। अलग-अलग स्थानों में 29 अगस्त तक धमाके करने की धमकी दी गई है। जांच के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट होगी।

No comments:

Post a Comment