Breaking

Wednesday, August 12, 2020

जींद में खेत से लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या

जींद में खेत से लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या

0

हरियाणा  के जींद जिले के जुलाना थाना क्षेत्र के गांव शादीपुर में हत्या की वारदात  सामने आई है। विवाद की वजह पंचायती जमीन पर बनाई गई दर्जनभर दुकानें बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जींद : ( संजय तिरँगाधारी )गांव शादीपुर में बुधवार सुबह खेत से लौट रहे साइकिल सवार  को घर के निकट ही चार-पांच युवकों ने गोलियों से भून डाला। घटना को अंजाम देकर युवक फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर जुलाना थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। फिलहाल जुलाना थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।
गांव शादीपुर निवासी जितेंद्र बुधवार सुबह साइकिल पर सवार होकर खेत से घर लौट रहा था। जैसे ही वह घर की तरफ जाने वाली गली में घुसा तो चार-पांच युवकों ने उसके ऊपर अपने पास मौजूद असलहा से फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें गोलियां लगने से जितेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देकर आरोपित पैदल ही सड़क की तरफ भाग निकले। गंभीर रूप से घायल जितेंद्र को सीएचसी जुलाना ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसकी हालात गंभीर देख पीजीआई रेफर कर दिया। जहां जितेंद्र की मौत हो गई।
घटना की सूचना पाकर जुलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। पुलिस ने मौके से आधा दर्जन खोलों को भी बरामद किया है। जितेंद्र पर गत 29 मई को भी फायरिंग की गई थी, जिसमें वह बाल-बाल बच गया था। उसी मामले में जितेंद्र के खिलाफ भी मारपीट करने का क्रास मामला दर्ज हुआ था। विवाद की वजह पंचायती जमीन पर बनाई गई दर्जनभर दुकानें बताई गई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि घायल युवक की पीजीआई रोहतक में मौत हो गई। पुलिस कर्मियों को पीजीआई रोहतक भेजा गया है। हमलावरों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। 

No comments:

Post a Comment