/>

Breaking

Sunday, August 30, 2020

पुरानी रंजिश में युवक पर दनादन फायरिंग, गंभीर

पुरानी रंजिश में युवक पर दनादन फायरिंग, गंभीर

शहर के बादली रोड पर स्थित डॉ भीमराव अंबेडकर स्टेडियम के नजदीक तीन बदमाशों ने एक युवक को गोली  मार दी।

बहादुरगढ़ : शहर के बादली रोड पर स्थित डॉ भीमराव अंबेडकर स्टेडियम के नजदीक तीन बदमाशों ने एक युवक को गोली  मार दी। वारदात के बाद तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए। घायल को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई।
जानकारी के अनुसार शनिवार देर शाम करीब 35 वर्षीय हरिओम पुत्र चांद निवासी बैंक कॉलोनी (बादली रोड) पर तीन युवकों ने हमला कर दिया। पुरानी रंजिश के चलते हरिओम की छाती में गोली मारकर ये तीनों बालोर की तरफ भाग गए।
घायल हरिओम को गंभीर अवस्था में शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जानकारों के अनुसार हरिओम भी एक मामले में पिछले दिनों हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आया था।
परिजनों का आरोप है कि अमित, मोहित व बबलू निवासी बराही ने हरिओम पर हमला किया और फरार  हो गए। गौरतलब है कि इन युवकों ने कुछ महीने पहले शहर के लाइनपार में बराही फाटक पर एक फाइनेंसर की गोली व चाकू मारकर हत्या कर दी थी।
उस वारदात के सिलसिले में भी ये अभी तक फरार चल रहे थे। हरिओम पर हुए जानलेवा हमले में भी इन्हीं का नाम सामने आया है। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने वारदात स्थल से साक्ष्य जुटाने के साथ ही जांच शुरू कर दी है। पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए रवाना हो गई हैं।

No comments:

Post a Comment