/>

Breaking

Thursday, September 24, 2020

मॉडल को शूटिंग के बहाने लेकर किया रेप, फिर पार्क में छोड़ हुआ फरार, मामला दर्ज

मॉडल को शूटिंग के बहाने लेकर किया रेप, फिर पार्क में छोड़ हुआ फरार, मामला दर्ज

जींद : ( गौतम सत्यराज ) जींद जिले में एक ही दिन में तीन दुष्कर्म के मामले दर्ज हो चुके है। जिला अपराधियों का शहर बनता जा रहा है। आज दिल्ली की मॉडल को शूटिंग का झांसा दे उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ है। दुष्कर्म के बाद आरोपित पीडि़ता को बस अड्डा के निकट पार्क में छोड़कर फरार हो गया। महिला थाना पुलिस ने मॉडल की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
प्रताप नगर निवासी 26 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मॉडलिंग करती है। मॉडलों का ग्रुप भी बना हुआ है। उस गु्रप में अनिल नाम का शख्स भी है। अनिल ने 21 सितम्बर को उससे संपर्क साधा और शूटिंग की बात कही। मेहनताना तय होने के बाद वह रोहतक पहुंच गई। अनिल उसे अपने मामा के यहां गांव हसनपुर ले गया। जहां पर उसके साथ अनिल ने दुष्कर्म किया।
विरोध करने पर उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। जिसके बाद अनिल उसे वापस दिल्ली छोडऩे की बात कहते हुए जींद ले आया और बस अड्डा के निकट पार्क में ले गया। फिर कुछ समय बाद जल्द आने की बात कहता हुआ पार्क से चला गया। काफी देर तक वह वापस नहीं लौटा, जिस पर पीडि़ता महिला थाना पहुंची और दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर अनिल के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।
महिला थाना की जांच अधिकारी नीलम ने बताया कि पीडि़ता को मॉडलिंग का झांसा देकर बुलाया गया था। जिसके साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपित उसे पार्क में छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

No comments:

Post a Comment