/>

Breaking

Thursday, September 24, 2020

भाभी के भाई ने की युवती से दुष्कर्म की कोशिश, मामला दर्ज

भाभी के भाई ने की युवती से दुष्कर्म की कोशिश, मामला दर्ज

जींद : ( गौतम सत्यराज ) हरियाणा के जींद जिले में फिर से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर आई है। जिले के अर्बन एस्टेट में रिश्तेदारी में आए युवक ने रिश्ते की साली के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। युवती ने शोर मचाया तो आरोपित ने बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। पीडि़ता की भाभी ने अपने आरोपित भाई का साथ दिया। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपित व उसकी बहन के खिलाफ दुष्कर्म की कोशिश समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
अर्बन एस्टेट निवासी एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई पालम कालोनी दिल्ली में विवाहित है। गत दिवस उसके भाई का साला संजय अर्बन एस्टेट उनके घर आया हुआ था। रात को परिवार के सदस्य नीचे थे, वह कार्यवश दूसरी मंजिल पर गई हुई थी। संजय ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। जब उसने विरोध किया तो उसे संजय ने बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। शोर मचाए जाने पर परिजन मौके पर पहुंच गए। युवती ने आरोप लगाया कि उसकी भाभी शिक्षा ने अपने भाई संजय का साथ दिया। घटना के बाद आरोपित फरार हो गया।
महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर उसके भाई के साले संजय तथा भाभी शिक्षा के खिलाफ दुष्कर्म की कोशिश समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला थाना की जांच अधिकारी राजेश कुमारी ने बताया कि पीडि़ता आरोपित की रिश्ते में साली लगती है। आरोपित पीडि़ता के घर आया हुआ था। फिलहाल आरोपित व पीडि़ता की भाभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment