/>

Breaking

Tuesday, September 22, 2020

बदमाशों पर कार्रवाई:गनमैन पर पिस्टल तानने व डंपर चलाने वाले पकड़े, फॉर्च्यूनर, डंपर और गनमैन का छीना गया मोबाइल बरामद

बदमाशों पर कार्रवाई:गनमैन पर पिस्टल तानने व डंपर चलाने वाले पकड़े, फॉर्च्यूनर, डंपर और गनमैन का छीना गया मोबाइल बरामद

यमुनानगर : ओवरलोड वाहनों की जांच के दौरान शनिवार रात को पकड़े गए डंपर में बिठाए गए आरटीए सचिव के गनमैन प्रमोद पर पिस्टल तानने के आरोपी राहुल व उसके डंपर के चालक इरफान को पुलिस ने रविवार देर शाम को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने राहुल से उसकी फॉर्च्यूनर गाड़ी व डंपर के अलावा गनमैन से छीना गया मोबाइल बरामद कर लिया है। पुलिस ने उसका एक दिन का रिमांड लिया है। उसके पास से पिस्टल बरामद करने के अलावा गनमैन से मारपीट करने वाले बाकी लोगों की पहचान करवाने का प्रयास करेगी। गौरतलब है कि आरटीए सचिव रंजीत कौर द्वारा शनिवार रात को ओवरलोड के शक में रोके गए डंपर का वजन करवाने के लिए अपने गनमैन प्रमोद को इस डंपर में बिठाया गया था। प्रमोद का आरोप है कि कोटला मार्ग पर श्मशानघाट के पास एक फॉर्च्यूनर कार में सवार युवकों ने उसके साथ मारपीट करने के अलावा उस पर पिस्टल तानकर उसे डंपर से नीचे उतार दिया।
वह जैसे ही आरटीए सचिव को इसकी जानकारी देने के लिए फोन करने लगा तो उन्होंने उसका मोबाइल छीनकर फरार हो गए। तब प्रमोद की शिकायत पर पुलिस ने फॉर्च्यूनर कार के नंबर के आधार पर आरोपी की शिनाख्त दहिया माजरा वासी राहुल के तौर पर करते हुए उसके विरुद्ध कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। रविवार देर शाम को पुलिस ने राहुल दहिया व उसके डंपर चालक रतौली वासी इरफान को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ मौके से भगाए गए डंपर को भी पुलिस ने बरामद कर लिया था।
एसएचओ बलबीर सिंह ने बताया कि राहुल व इरफान से हुई पूछताछ के बाद इस वारदात में शामिल फॉर्च्यूनर कार और गनमैन से छीना गया उसका मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है। अब इन्हें रिमांड पर लेकर पिस्टल बरामद करने का प्रयास किया जाएगा। अम्बाला पुलिस से जुटाई गई जानकारी में राहुल के पास किसी भी हथियार का कोई लाइसेंस नहीं पाया गया है। इसी दौरान आरटीए निरीक्षक विकास यादव ने आज अपनी टीम के साथ थाने में पहुंचकर वहां खड़े डंपर में लोड की जांच की। इस जांच के दौरान डंपर में लगभग 11 टन रेत ओवरलोड पाया गया। इसके आधार पर ओवरलोड के लिए 43 हजार जुर्माना लगाया गया है।

No comments:

Post a Comment