Breaking

Tuesday, September 8, 2020

बरोदा उप-चुनाव हुड्डा के लिए चुनौती, भाजपा के लिए अवसर: धनखड़

बरोदा उप-चुनाव हुड्डा के लिए चुनौती, भाजपा के लिए अवसर: धनखड़

जींद (संजय तिरँगाधारी ) : जींद भाजपा के नव-नियुक्त प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि बरोदा उप-चुनाव कांग्रेस और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के लिए चुनौती है। यह चुनाव तो भाजपा के लिए अवसर है। जींद उप-चुनाव की तरह भाजपा इस चुनाव को जीतकर इतिहास रचेगी। 

जिला भाजपा कार्यालय में स्वागत समारोह कार्यक्रम के बाद पीडब्ल्यूडी रैस्ट हाऊस में पत्रकारों से बात करते हुए ओपी धनखड़ ने कहा कि बरोदा उप-चुनाव पूर्व सीएम और कांग्रेस के लिए चुनौती है, क्योंकि यह सीट पहले उनकी थी, लेकिन अब उप-चुनाव के बाद सीट भाजपा के खाते में आनी तय है। कांग्रेस ने बरोदा में कोई विकास नहीं करवाया है। जिस तरह भाजपा ने विकास के दम पर जींद उप-चुनाव जीता था, ठीक उसी तरह बरोदा उप-चुनाव भी भाजपा ही जीतेगी।

धनखड़ ने कहा कि विपक्ष के पास केवल वाणी जनसेवा है, लेकिन खजाने की चाबी तो देश और प्रदेश में भाजपा के पास है। सीएम और भाजपा के विधायकों द्वारा मेदांता में इलाज करवाने के सवाल पर ओपी धनखड़ ने कहा कि यह उनका निजी मामला हे। सभी विधायकों को आयुषमान कार्ड दिए गए हैं, उनकी मर्जी है, वह कहीं भी इलाज करवा सकते हैं। इस मामले को राजनीतिक रूप देना गलत है। 

No comments:

Post a Comment