Breaking

Monday, September 7, 2020

सरकार घोटालों में सैंकड़ों का आंकड़ा पार कर देगी : रणदीप सुरजेवाला

सरकार घोटालों में सैंकड़ों का आंकड़ा पार कर देगी : रणदीप सुरजेवाला

जनसेवा ही संकल्प अभियान के तहत जींद पहुंचे कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला

सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में वितरित की पीपी किट, मास्क, हैंड सैनिटाइजर की बोतलें व सोडियम हाईपोक्लोराईट विभिन्न मुद्दों पर केंद्र व हरियाणा सरकारों को घेरा


जींद, 7 सितंबर ( संजय तिरँगाधारी )
अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कोरोना संक्रमण के मामलों में भारत दुर्भाग्य से शीघ्र ही पहले नम्बर पर आने वाला है। प्रतिदिन कोरोना संक्रमण के हजारों मामले सामने आ रहे हैं। जो दुनिया में सबसे अधिक भारत में हैं। इसी प्रकार से प्रतिदिन कोरोना से होने वाली मौत में भी दुनिया में देश अब पहले पायदान पर है। कोरोना संक्रमण के मामले में भारत देश दुनिया में दूसरे पायदान पर पहुंच गया है। कोरोना संक्रमण डबल होने की दर में भारत देश पहले स्थान पर आ गया है। पिछले 29 दिनों की बात की जाए तो भारत देश में 20 से 40 लाख केस हो गए हैं। 
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला सोमवार को सामान्य अस्पताल में अस्पताल प्रशासन को पीपीई किट व सेनेटाइजर देने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार 75 पार का नारा लेकर सत्ता में आई थी लेकिन प्रदेश में हो रहे घोटालों से लगता है कि सरकार घोटालों में सैंकड़ों का आंकड़ा पार कर देगी। कोरोना संक्रमण के इस कॉल में जो काम सरकार को करना चाहिए था वो काम कांग्रेस कर रही है। उन्होंने अभिनेत्री कंगना राणौत को लेकर कहा कि आलोचना करने वालों के हितों की रक्षा करना कांग्रेस का तरीका है। इसीलिए शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की सांझी सरकार ने भाजपा सरकार के इशारे पर फिल्म एक्ट्रेस द्वारा मुम्बई के लोगों को गालियां दी तो तब भी उनको सिक्योरटी दी गई। हम मोदी की तरह नहीं है कि अपने आलोचकों को जेल में भेज देंगे और उनके पीछे ईडी और सीबीआई लगा देंगे। यही भाजपा और कांग्रेस में अंतर है। उन्होंने कहा कि भाजपाइयों पर जब खुद की बात आती है तो वो प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती हो जाते है तो जब जनता की बात आती है तो उन्हें सरकारी अस्पतालों में धक्के खाने को छोड़ दिया जाता है। मुख्यमंत्री को खुद सरकारी अस्पतालों के इलाज पर विश्वास नहीं है। उन्होंने कहा कि किसान और मजदूर को राहत के नाम पर एक पैसा भी गठबंधन सरकार द्वारा नहीं दिया गया। व्यापारियों का धंधा बंद है। हर वर्ग सरकार की नीतियों के खिलाफ आंदोलन कर रहा है। इस अवसर पर वीरेंद्र जागलान, संदीप सांगवान, महावीर कंप्यूटर, किरण सैनी, रघबीर भारद्वाज, नरेश भनवाला, अशोक मालिक, दिनेश मिन्नी, वीरेंद्र रायचंदवाला, पूनम चौहान, वजीर ढांडा, लाजवंती ढिल्लो व सुभाष झांझ समेत अन्य पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment