Breaking

Monday, September 14, 2020

इनेलो को लगा बड़ा झटका, राव मंजीत सिंह जेजेपी में शामिल

इनेलो को लगा बड़ा झटका, राव मंजीत सिंह जेजेपी में शामिल


रेवाडी:( पंकज कुमार )  जननायक जनता पार्टी को रेवाड़ी जिले में और मजबूती मिली है। रविवार को इनेलो समेत अन्य पार्टी के कई नेताओं ने पार्टी छोड़कर जेजेपी ज्वाइन की। जिले के मजबूत नेता एवं इनेलो के पूर्व प्रदेश सचिव राव मंजीत सिंह जैलदार ने अपने सैकड़ों समर्थकों सहित जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। राव मंजीत सिंह के धारूहेड़ा स्थित निवास स्थान पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पार्टी में शामिल हुए नेता को जेजेपी का पटका पहनाया और कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा।
इसी तरह इनेलो व्यापार प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष गर्ग भी अपने समर्थकों के साथ जेजेपी में शामिल हुए। वहीं महावीर चौपड़ा, नरेश शर्मा ने बीएसपी छोड़कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। इनके अलावा मुख्य रूप से जेजेपी में शामिल होने वाले राजेश सैनी, सतबीर कोसलिया, कपिल, मुकेश खातोदिया, संदीप यादव, धर्मवीर यादव, अंकुर दीक्षित आदि है।
जेजेपी में शामिल हुए नेताओं ने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली व जननायक जनता पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने जेजेपी में शामिल होने का निर्णय लिया है। इस अवसर पर जेजेपी के वरिष्ठ नेता राजकुमार रिढाऊ, जेजेपी के जिला प्रधान  रामफल कोसलिया, धर्मपाल देशवाल, रमन यादव, श्याम सुंदर सभरवाल, नवीन रंगा, मनोज देशवाल, मलखान सिंह, विमला चौधरी समेत पार्टी के अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment