/>

Breaking

Friday, September 25, 2020

भारत बंद आज:नए कृषि विधेयक के विरोध में भारत बंद आज, पुलिस के 600 जवान रखेंगे नजर

भारत बंद आज:नए कृषि विधेयक के विरोध में भारत बंद आज, पुलिस के 600 जवान रखेंगे नजर

  भिवानी :-   नए कृषि विधेयकों के विरोध में 25 सितंबर को भारत बंद के आह्वान को लेकर पुलिस प्रशासन ने भी अपनी तैयारी कर ली है। बंद के दौरान शुक्रवार को जिलेभर की पुलिस फाेर्स स्थिति पर नजर रखेगी। लगभग 600 पुलिस कर्मचारी अपने अपने क्षेत्र में ड्यूटी पर तैनात रहेंगे। इस संबंध में एसपी व डीएसपी ने जिले में स्थित सभी पुलिस थाना व चौकी प्रभारियों को अपने अपने संबंधित क्षेत्रों में हर हाल में कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए हैं।

शुक्रवार को 180 संगठनों के आह्वान पर बुलाए गए भारत बंद के दौरान जिले में कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए पुलिस की पैनी नजर रहेगी। संबंधित थाना व पुलिस चौकी क्षेत्रों में पुलिस अधिकारी व कर्मचारी स्थिति पर नजर रखेंगे, ताकि कही भी किसी तरह की कोई अप्रिय घटना न होने पाए।

बाजारों में पीसीआर व बाइक राइडर रहेंगे तैनात


शहर में पुलिस की पुख्ता व्यवस्था रहेगी। विशेषकर बाजारों में पीसीआर व बाइक राइडर हर स्थिति पर नजर रखेंगे। किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा। इसके लिए जिले भर में लगभग 600 पुलिस कर्मचारी अपने अपने ड्यूटी क्षेत्र में तैनात रहेंगे।

शुक्रवार को भारत बंद के आह्वान पर पुलिस की पैनी नजर रहेंगे। किसी भी हाल में कानून व्यवस्था को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा। संबंधित पुलिस थाना व चौकी प्रभारियों को विभाग की तरफ से आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर दिए गए है।-विरेंद्र सिंह, डीएसपी।

No comments:

Post a Comment