/>

Breaking

Saturday, September 26, 2020

कैथल:इलेक्ट्रॉनिक की दुकान से ‌4.50 लाख का सामान चुराने के आरोपी गिरफ्तार

कैथल:इलेक्ट्रॉनिक की दुकान से ‌4.50 लाख का सामान चुराने के आरोपी गिरफ्तार

ढांड क्षेत्र के गांव आहूं से इलेक्ट्रॉनिक दुकान से 4.50 रुपए का सामान चोरी करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से चोरी की गई 8 इन्वर्टर बैटरी, होमगार्ड जवान की चोरी की गई बाइक सहित 80 हजार की संपत्ति बरामद की गई है। आरोपी के खिलाफ इससे पूर्व करीब 16 मामले दर्ज हैं और बाइक चोरी की कई अन्य वारदात सुलझाने में भी पुलिस सफल हुई है।

एसपी शशांक कुमार सावन ने बताया कि सीआईए-2 प्रभारी इंस्पेक्टर सोमवीर की अगुवाई में सहायक उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार की टीम दोपहर को गश्त के दौरान ब्रह्मानंद चौक पूंडरी पर मौजूद थी। इस दौरान संदिग्ध बाइक सवार युवक को काबू किया गया। आरोपी की पहचान बिंटू उर्फ मिंटू निवासी मघन पट्टी नजदीक बस अड्डा करोड़ा के रूप में हुई। जांच के दौरान 30 हजार रुपए मूल्य की यह मोटरसाइकिल होमगार्ड जवान बबली कुमार निवासी खरकड़ा की पाई गई।

आरोपी ने इसे 21 अगस्त की दोपहर मंडवाल मोड राजौंद से चुराया था। आरोपी की सीआईए-1 पुलिस को सेंधमारी के एक अन्य मामले में भी तलाश थी। संदीप कुमार निवासी आहूं की शिकायत के अनुसार 28/29 जुलाई की रात अज्ञात व्यक्ति उसकी दुकान में सेंधमारी करते हुए 18 नई बैटरी, 30 बैटरी स्क्रैप, 10 प्लेट सोलर पैनल, 6 इन्वर्टर, एक पंखा व कुछ नकदी सहित लाखों रुपए की संपत्ति चुरा ले गए थे।

एएसआई प्रदीप द्वारा आरोपी बिंटू से पूछताछ करते हुए उसकी निशानदेही पर उसके घरौंडा जिला करनाल स्थित किराए के कमरा से करीब 50 हजार रुपए मूल्य की 8 बैटरी बरामद कर ली हैं। आरोपी के खिलाफ थाना शहर, सिविल लाइन, राजौंद, पूंडरी व गुहला में पहले भी काफी मामले दर्ज हो चुके हैं। आरोपी द्वारा पूछताछ के दौरान बाइक चोरी की दो अन्य वारदातें भी कबूल की गई हैं। व्यापक पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर दिया गया।

No comments:

Post a Comment