/>

Breaking

Thursday, September 24, 2020

रात में ढाई बजे लेडीज बाथरूम से निकला शख्स, जमकर हुआ हंगामा

लव के लिए कुछ भी करेगा:रोहतक में लड़की के कपड़े पहनकर प्रेमिका से मिलने पीजीआई पहुंचा युवक, लेडीज बाथरूम में पकड़ा गया; लोगों ने की धुनाई

रोहतक पीजीआई में बुधवार रात ढाई बजे अचानक से हंगामा खड़ा हो गया। वजह थी कि एक शख्स लेडीज बाथरूम से पकड़ा गया था वो भी महिला के कपड़े पहने हुए। बाथरूम में उसके साथ महिला थी या नहीं, अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि वह पीजीआई में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। पकड़े जाने पर सिक्योरिटी स्टाफ ने उसकी जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया। इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया गया।

आरोपी महिला बाथरूम में घुसा हुआ था।

जानकारी के मुताबिक, पकड़े गए शख्स की प्रेमिका रोहतक पीजीआई आई हुई थी। उसके परिवार में से कोई रोहतक पीजीआई में भर्ती था। किसी को उस पर कोई शक न हो इस वजह से आरोपी महिला के कपड़े पहनकर वहां पहुंच गया। वह महिला बाथरूम में घुसा हुआ था। इसी दौरान उसे पकड़ लिया गया।

महिला के कपड़े पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा था आरोपी।

पीजीआई सिक्योरिटी ने उसे पकड़ने के बाद वीडियो भी बनाया। पकड़े जाने पर आरोपी ने एक-एक करके महिलाओं वाले कपड़े उतारे तो जींस और शर्ट पहने मिला। पीजीआई सिक्योरिटी ने उसकी जमकर धुनाई की। इसके बाद पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है और मामले में कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment