/>

Breaking

Tuesday, September 1, 2020

करनाल का हाईप्रोफाइल गैंगरेप मामला:समझौते के पैसे बरामद करने के लिए पुलिस ने पति-पत्नी को लिया एक दिन के रिमांड पर

करनाल का हाईप्रोफाइल गैंगरेप मामला:समझौते के पैसे बरामद करने के लिए पुलिस ने पति-पत्नी को लिया एक दिन के रिमांड पर

करनाल : करनाल में प्रताप स्कूल के मालिक और तहसीलदार पर लगे गैंगरेप के मामले में समझौते की एवज में सात लाख रुपये लेती पकड़ी गई महिला और उसके पति को एक दिन के रिमांड पर ले लिया। सोमवार को कोर्ट में तीन घंटे वकीलों में बहस हुई। पुलिस की तरफ से एडवोकेट ने जहां रिमांड लेने के लिए अपना पक्ष रखा, वहीं आरोपी महिला की तरफ से एडवोकेट ने जमानत पर बहस की गई।
आरोपी महिला के एडवोकेट भूपेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि पुलिस दबाव में काम कर रही है इसलिए पुलिस जांच में एडवोकेट को शामिल किया जाए। इससे निष्पक्ष पूछताछ सामने आ सकती है। कोर्ट ने आरोपी महिला और इसके पति का एक दिन का रिमांड देते हुए आरोपी पक्ष की तरफ से एक एडवोकेट को शामिल करने के आदेश दिए हैं। पुलिस जब भी इनसे पूछताछ करेगी, एडवोकेट का साथ होना जरूरी है।
ये था पूरा मामला
प्रताप पब्लिक स्कूल के मालिक अजय भाटिया और तहसीलदार राजबक्श पर एक महिला ने गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने बीते दिनों इस महिला और उसके पति को गैंगरेप केस में समझौते की एवज में सवा 7 लाख रुपये लेने के आरोप में पकड़ा था। हालांकि पुलिस नोटों पर पाउडर कोटिंग लगाना भूल गई थी। पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा तो कोर्ट ने उन्हें रिमांड नहीं दिया और दोनों पति-पत्नी को जेल भेज दिया था।
अब इस मामले में पुलिस ने पति-पत्नी का एक दिन का रिमांड लिया है। पुलिस का कहना है कि महिला समझौते के लिए पहले भी पैसे ले चुकी है। उन पैसों को बरामद करना है।

No comments:

Post a Comment