Breaking

Sunday, September 6, 2020

हाईप्रोफाइल गैंग रेप मामले में विधायक के बेटे से बातचीत का दूसरा ऑडियो वायरल

हाईप्रोफाइल गैंग रेप मामले में विधायक के बेटे से बातचीत का दूसरा ऑडियो वायरल

करनाल : स्कूल संचालक व तहसीलदार पर गैंग रेप  के मामले में आए दिन कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है। शनिवार को महिला दोबारा मीडिया के सामने आई और उसने विधायक के बेटे से बातचीत का एक और ऑडियों वायरल  किया।
महिला का दावा है ऑडियों में बातचीत कर रहा शख्स विधायक का बेटा है। ऑडियों में विधायक का बेटा महिला पर बयान बदलवाने का दबाव दे रहा है, जिसमें वह महिला को एसपी के समक्ष बयान बदलने की बात कह रहा है। जिस पर महिला कह रही है कि इस मामले में महिला आयोग व मीडिया पीछा पड़ा है, इसलिए वह बयान नहीं बदलेगी और आरोपियों को सजा दिलवाएगी। जिस पर विधायक का बेटा महिला आयोग व मीडिया के बारे में अभद्र टिप्पणी करता हुआ सुनाई दे रहा है। इतना ही नहीं विधायक का बेटा बातचीत में कह रहा है कि आरोपियों द्वारा 25 से 30 लाख रुपये पुलिस के पास पहुंचा दिए गए है, इसलिए ही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तार नहीं कर रही है। विधायक का बेटा कह रहा है कि आरोपी तहसीलदार सीएम का खास है, जिसको सीएम ने बोल रखा है कि यदि तुम्हारा कोई कसूर नहीं है, तो तुम्हारा कुछ नहीं बिगड़ेगा। जिस पर महिला ने कहा कि उसका कसूर है और उसने सीएम को सच्चाई क्यों नहीं बताई। इस पर विधायक का बेटा बोल रहा है कि जब उसे पता है, उसे बचाने वाले है, तो वह क्यों बोलेगा उसने कसूर किया है।

मददगार बन कर आया भेडिया

हनीट्रेप की आरोपी महिला का कहना है कि वह चोरों तरफ भेडियों से घिरी हुई थी। एक भेडिया भाई बन कर उसकी मदद करने का भरोसा देकर उसके पास आया, मगर उसने ही उसे झूठे ट्रेप में फंसा दिया। महिला ने मीडिया के माध्यम से सीएम को भी गुहार लगाई है कि वह इस मामले में संज्ञान लेकर उसकी मदद करें और आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाए। ट्रेप का मुख्य आरोपी विधायक का बेटा है, उसने ही षडयंत्र कर उसे हनीट्रेप के झूठे केस में फसाया और पुलिस भी उसके साथ मिली हुई थी। उसे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है कि न्यायपालिका उसके साथ न्याय करेगी।
फोन नहीं उठाया : वहीं इस ऑडियों के संबंध में जब विधायक के बेटे का पक्ष जानने के लिए उसे फोन किया गया, तो उसने फोन नहीं उठाया। 

No comments:

Post a Comment