/>

Breaking

Thursday, September 24, 2020

सोनाली फौगाट का नया कांड, अब मंडल अध्यक्ष की धुनाई

सोनाली फौगाट का नया कांड, अब मंडल अध्यक्ष की धुनाई

हिसार : हमेशा चर्चाओं में रहने वाली भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट फिर से चर्चाओं में है। इस बार उन पर आरोप है कि उन्होंने अपनी ही पार्टी  के मंडल अध्यक्ष  पर हाथ साफ किया है और पुलिस  तक को भी शिकायत नहीं देने दी है। हालांकि अभी पूरी पिक्चर साफ नहीं हुई है लेकिन इतना तय है कि सोनाली फौगाट के चर्चे फिर से शुरू होने वाले हैं। मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह की पिटाई के वायरल वीडियो के बाद उन पर केस दर्ज हुआ था और वो जमानत पर हैं।
ताजा मामले के अनुसार भाजपा के मंडल अध्यक्ष ने बताया कि वह 19 सितंबर को नेत्री के घर गया था वहां पर पार्टी के नेत्री और पीए दोनों ने उसके साथ मारपीट की और हथियार दिखाकर भी उसे डराया गया। इस मामले में उसने पुलिस को भी शिकायत दी लेकिन पुलिस ने शिकायत ही नहीं ली। मामला पीए के बारे में कुछ कह देने से जुड़ा बताया जा रहा है। उधर सोनाली फौगाट के अनुसार मंडल अध्यक्ष ने उनके खिलाफ थाने में झूठी शिकायत देनी चाही थी जो पुलिस ने नहीं ली। सोनाली ने इस मामले में एक-दो दिन बाद मीडिया के सामने आने की बात कही है।

बार-बार मिल रही थी पैसे मांगने की शिकायतें

इस मामले में सोनाली फौगाट का पक्ष है कि उन्होंने ही उसे मंडल अध्यक्ष बनवाया था और उसने काम करवाने के नाम पर लोगों से पैसे मांगने शुरू कर दिए। इस तरह की काफी शिकायतें बार-बार मिली। बार-बार शिकायतें मिलेन के बाद पार्टी हाईकमान को सूचित किया, लेकिन फिर भी मंडल अध्यक्ष ने अपना काम जारी रखा। जिसको लेकर सोनाली फोगाट के घर पर हो रही एक बैठक के अंदर इसे धमकाया गया और ठीक से हिंदी में समझाया गया। बताया जा रहा है कि मंडल अध्यक्ष ने बैठक में किसी को गंजा कह दिया था। हालांकि अभी दोनों पक्ष ठीक से सामने नहीं आए हैं तो इस मामले में कुछ भी साफ तौर पर नहीं कह जा सकता है कि असली मामला क्या था। दोनों ही पक्ष अभी तो संभलकर बयान दे रहे हैं और पुलिस भी इस मामले में चुप है तो कुल मिलाकर ये सब अफवाहें और कयास ही कहे जा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment