Breaking

Wednesday, September 9, 2020

घर में घुसकर जमानत पर बाहर आए हत्यारोपी को गोली मारी, हालत गंभीर; ब्लॉक समिति मेंबर के पति की हत्या के केस में है आरोपी

घर में घुसकर जमानत पर बाहर आए हत्यारोपी को गोली मारी, हालत गंभीर; ब्लॉक समिति मेंबर के पति की हत्या के केस में है आरोपी

रोहतक : जिले के गांव सुंदरपुर में बीती रात हत्या के एक आरोपी को घर में घुसकर गोली मार दी गई। मामला करीब डेढ़ साल पहले ब्लॉक समिति की सदस्य के पति की हत्या से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि हत्या का आरोपी इन दिनों जमानत पर बाहर आया था। उस पर रात करीब डेढ़ बजे उस वक्त गोली चला दी गई, जब सब सो रहा था। फिलहाल घायल को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है। थाना सदर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार, 22 मार्च 2019 को देर रात सुंदरपुर में मामूली कहासुनी के बाद ब्लॉक समिति की मेंबर किरण बाला के पति मनजीत की चाकू और डंडों से हत्या कर दी गई थी। इस मामले में जयभगवान समेत कई के खिलाफ सदर थाने में केस दर्ज कराया गया था। जयभगवान तभी से जेल में था और फिलहाल कुछ दिनों से जमानत पर आया हुआ है।
बीती रात करीब डेढ़ बजे जयभगवान के घर में कुछ शोर सुनाई दिया। जब जयभगवान गेट खोलकर कमरे से बाहर निकला तो वहां खड़े दो युवकों में से एक ने गोली चला दी। गोली जयभगवान के दाएं हाथ में लगी। गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग जागे, तब तक हमलावर भाग निकले।
घटना के बाद आनन-फानन में घायल जयभगवान को पीजीआई में भर्ती कराया गया, वहीं सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके जांच की जा रही है। टिटौली पुलिस चौकी के एसआई जसवंत का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment