/>

Breaking

Monday, September 21, 2020

गंभीर आरोप:ट्यूशन टीचर ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर ऐंठता रहा पैसे

ट्यूशन टीचर ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर ऐंठता रहा पैसे


हिसार : हरियाणा के हिसार में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोप एक टीचर पर है, जिसके पास यह लड़की ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी। लड़की के परिजनों को पता तब चला, जब वह आरोपी को देने के लिए घर से पैसे चुरा रही थी। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई आगे बढ़ाई है। टीचर के साथ पुलिस ने दो और लोगों को लड़की के साथ छेड़खानी का आरोपी पाया।

गांव के ही टीचर पर पढ़ती थी ट्यूशन

पुलिस को दिए बयान में लड़की ने बताया कि वह गांव में ही एक टीचर के पास ट्यूशन पढ़ती थी। 27 अक्टूबर 2019 की शाम को ट्यूशन से लौटते वक्त एक युवक ने रास्ता रोककर उसके साथ छेड़खानी की। उसके अगले दिन 28 अक्टूबर को जब वह ट्यूशन पढ़ने गई तो वहां ट्यूटर के छोटे भाई ने उसके साथ गलत हरकत की। इस बारे में उसने टीचर से शिकायत की तो तो उसने दोनों को समझाने का भरोसा दिया।

ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा टीचर


पीड़ित ने बताया कि अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए वह छेड़खानी की हरकत के बारे में घर पर नहीं बताने की बात पर मान गई। एक दिन ठीक बीता, मगर तीसरे दिन 30 अक्टूबर को ट्यूशन टाइम के बाद खुद टीचर ने ही उसके साथ गलत हरकत की। साथ ही टीचर ने इस करतूत का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद लड़की को ब्लैकमेल कर टीचर ने कई बार और गलत काम किया। इस सारी हरकत का लड़की के घर वालों को उस वक्त पता चल गया, जब वह उसे इस्तेमाल कर रहे टीचर को देने के लिए अटैची से पैसे निकाल रही थी।

लड़की से पैसे मांगता था आरोपी टीचर


आरोप है कि ट्यूशन टीचर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की बजाय डिलीट करने की बात कहकर उससे पैसे मांगता था। 31 जुलाई 2020 तक उसे 50 हजार रुपए दे चुकी थी। इसके बावजूद वह वीडियो डिलीट नहीं कर रहा था। इसी बीच 6 सितंबर को उसने फिर से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांगे थे। मामला खुलने के बाद पुलिस के सामने रखा गया और पुलिस ने पूरी पड़ताल के बाद आरोप सही पाए जाने के चलते टीचर, उसके भाई और एक अन्य युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, जिसकी तफ्तीश अभी जारी है।

No comments:

Post a Comment