/>

Breaking

Friday, September 18, 2020

अपराध:ट्यूटर पर दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का आरोप, केस दर्ज

अपराध:ट्यूटर पर दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का आरोप, केस दर्ज

महिला थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की की शिकायत पर दुष्कर्म व रुपये ऐंठने के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस को साढ़े 16 वर्षीय एक लड़की ने बताया कि गांव के एक व्यक्ति के पास ट्यूशन पढ़ती थी। 27 अक्टूबर 2019 की शाम को एक युवक ने गलत नीयत से मुझे रास्ते में रोका था। छेड़छाड़ कर अपशब्द बोले थे। किसी तरह उससे अपना हाथ छुड़वाकर घर पहुंची थी।

28 अक्टूबर को ट्यूटर के घर के आंगन में उसके छोटे भाई ने मेरे साथ गलत हरकत की थी। 29 अक्टूबर को ट्यूशन सेंटर पर पहुंचने के बाद दोनों युवकों की गंदी हरकत के बारे में ट्यूटर को बताया था। तब ट्यूटर ने कहा कि मैं दोनों को समझा दूंगा। दोबारा गलत हरकत नहीं करेंगे। यह बात घर भी नहीं बताना। पढ़ाई नहीं छोड़ना चाहती थी इसलिए घर पर बात नहीं बताई थी।

पीड़िता का आरोप है कि 30 अक्टूबर को ट्यूटर की नीयत खराब हो गई। ट्यूशन पढ़ाने के बाद उसने दुष्कर्म किया। मोबाइल फोन में मेरी अश्लील वीडियो बना ली। इसे वायरल करने का भय दिखाकर कई बार दुष्कर्म किया। आरोप है कि ट्यूटर ने मुझे वीडियो दिखाई और कहा कि इसे डिलीट कर दूंगा। पर, इसकी एवज में रुपये देने होंगे।

वह ब्लैकमेल करने लगा। 31 जुलाई, 2020 तक उसे 50 हजार रुपये दे चुकी हूं। उसने वीडियो को डिलीट नहीं किया। आरोप है कि 6 सितंबर को ट्यूटर ने फिर से धमकी दी थी। घर की अटैची से रुपये निकाल रही थी, तब मां ने देख लिया था। उन्होंने रुपये निकालने बारे पूछा तो आपबीती सुना दी।

No comments:

Post a Comment