/>

Breaking

Wednesday, September 2, 2020

रोडवेज बस और कार की भीषण टक्कर, हादसे में शिक्षक-शिक्षिका की दर्दनाक मौत

रोडवेज बस और कार की भीषण टक्कर, हादसे में शिक्षक-शिक्षिका की दर्दनाक मौत

रोहतक : पानीपत हाईवे पर एक दर्दनाक हादसे में शिक्षक और शिक्षिका की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार की छत्त उड़ गई और कार में मौजूद शिक्षक और शिक्षिका की बॉडी बुरी तरह से कुचली गई।
जानकारी के मुताबिक पानीपत से उरलाना स्थित सरकारी स्कूल से ड्यूटी करके लौट रहे शिक्षक-शिक्षिका की कार को रोडवेज की बस ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

रोहतक के सेक्टर-2 के रहने वाले 42 वर्षीय पंकज मलिक जेबीटी शिक्षक थे। जिनकी ड्यूटी पानीपत जिले के उरलाना गांव स्थित प्राइमरी स्कूल में थी। जो रोजाना अपनी कार से स्कूल में जाते थे। उनके साथ में ही माड़ौदी रांगडान गांव की रहने वाली 40 वर्षीय शिक्षिका अनिता पत्नी सतकंवार भी उसी स्कूल में पढ़ाती थीं।

मंगलवार शाम दोनों ड्यूटी कर एक ही कार से लौट रहे थे। हाईवे पर मकड़ौली टोल के नजदीक पहुंचते ही रोहतक की तरफ से जा रही एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ी और सीधे कार में टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार की छत भी उखड़ गई और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

राहगीरों ने उन्हें निकालने का प्रयास किया, लेकिन गाड़ी से निकाल नहीं सके। हादसे के बाद आरोपित रोडवेज चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए। रोडवेज बस में करीब 30 सवारी थी। कई सवारियों को भी मामूली चोट आई है।

No comments:

Post a Comment