/>

Breaking

Saturday, October 3, 2020

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज बोले, हाथरस की घटना बेहद ही चिंताजनक और घिनौनी है

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज बोले, हाथरस की घटना बेहद ही चिंताजनक और घिनौनी है

चंडीगढ़ :  हरियाणा के गृहमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल विज का कहना है कि हाथरस की घटना बेहद ही चिंताजनक औऱ घिनौनी है, जो बर्दाश्त करने लायक नहीं है लेकिन इस पर सियासत करने वालों को बाज आना चाहिए।
हाथरस में घटना के बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए पहुंचने को हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कोरी राजनीति करार दिया है। विज ने पूरे मामले में सियासी ड्रामा करने पर राहुल गांधी को भी बड़ी नसीहत दी है। विज ने कहा कि ऐसी घिनौनी हरकत बर्दाश्त करने लायक नहीं, लेकिन इसका राजनीतिकरण करना शर्मनाक बात है। अनिल विज ने कहा कि बलात्कार की घटना चाहे उत्तर प्रदेश में हो जहाँ भाजपा की सरकार है या राजस्थान में जहाँ कांग्रेस की सरकार है , उसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है।

विज ने राहुल गांधी को बड़ी नसीहत देते हुए कहा कि राहुल गाँधी को राजस्थान जाकर भी देखना चाहिए। अनिल विज ने आरोप लगाए कि ये कांग्रेस की कोरी राजनीति है जो लोगों के गले नहीं उतर रही। हाथरस मामले पर प्रियंका गांधी के सरकार के खिलाफ की टिप्पणी पर गृहमंत्री अनिल विज ने प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए पलटवार किया। विज ने कहा कि प्रियंका गांधी लुकिंग लंदन टॉकिंग टॉकियो वाली बात कर रही हैं। अब ये राजस्थान की सरकार को कह रही हैं या कौन सी सरकार को ये उनकी बात से स्पष्ट नहीं हो रहा।
फरीदाबाद घटना यह बोले 
हरियाणा के फरीदाबाद में भी 8 वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है। इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कड़े शब्दों के कहा कि दोषी बख़्शा नहीं जाएगा और इसके मामले की जांच कर सख्त से सख्त कार्रवाई के आदेश भी अधिकारियों को दे दिए गए हैं।

 *प्रदर्शन करने का अधिकार सभी को है*

कृषि कानून मामले पर एनडीए से अलग हुए अकाली दल ने अमृतसर से लेकर चंडीगढ़ तक रोष प्रदर्शन कर चंडीगढ़ की सीमा पर देर रात तक प्रदर्शन किया। जिसके चलते एहतियात के तौर पर चंडीगढ़ आने-जाने वाले सभी रास्ते बंद कर दिए गए थे। इस मामले पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने प्रदर्शन करने वालों पर भी प्रतिक्रिया दी। विज ने कहा कि प्रदर्शन करने का अधिकार सभी को है लेकिन ये ध्यान रखना बेहद जरुरी है कि उससे किसी को असुविधा न हो। विज ने कहा कि महामारी का दौर है ऐसे में कोई भी अपने मरीज को इधर से उधर ले जा रहा होता है।

*विपक्षी किसान के कंधे पर बंदूक रखकर चलाना चाह रहे हैं*

गृह मंत्री अनिल विज ने विपक्षी दलों पर किसान के कंधे का इस्तेमाल करने के आरोप लगाते हुए कहा कि किसान सारे खेल को समझ चुका है विपक्षी किसान के कंधे पर बंदूक रखकर चलाना चाह रहे हैं। विज ने कहा कि ये कुछ लोग है जो माहौल खराब करना चाहते हैं लेकिन किसान इनके बहकावे में नहीं आने वाले।

No comments:

Post a Comment